Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

सिंधिया खेमे का विरोध करने वाले केपी यादव को तलब करेंगे वीडी शर्मा, पत्रकारों के सवाल पर कही ये बात

Whats App

सतना: सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद केपी यादव का पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें वह सिंधिया समर्थकों पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। गुना-शिवपुरी सांसद केपी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर उन्हें मामले से अवगत कराया है और अब यही पत्र सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। इस मामले में वीडी शर्मा ने सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले पत्र के जवाब में कहा है कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैं पहले केपी यादव से विस्तार से चर्चा करूंगा और तभी कुछ कह पाऊंगा।

बीजेपी में गुटबाजी के संकेत! 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा थोड़ा असहज दिखाई दे रहे थे। मध्यप्रदेश में जहां एक ओर भाजपा, कांग्रेस पर आरोप लगा रही है कि कांग्रेस में गुटबाजी है तो वही दूसरी ओर केपी यादव द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहीं ना कहीं बीजेपी में भी गुटबाजी को हवा मिल रही है।

Whats App

उप चुनाव के बाद पहली बार रैगांव पहुंचे वीडी शर्मा 

रैगांव उप चुनाव में बीजेपी की बड़ी हार के बाद पहली बार सतना प्रवास पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मैहर पहुंचे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सबसे पहले मैहर पहुंचकर मां शारदा के दरबार में मत्था टेका और मां से आशीर्वाद लिया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मां से आशीर्वाद लेने आया हूं। साथ ही देश और प्रदेश में खुशहाली रहे इसका वचन प्रार्थना में मांगा है। साथ ही पार्टी के कर्तव्यों का निर्वहन अच्छी तरह से कर सकूं, इसका आशीर्वाद लेने मां के दरबार में आया हूं। इस दौरान उन्होंने बूथ विस्तारक कार्यक्रम में भी शामिल होने की बात कही और भाजपा की नीति रीति से जनता जनार्दन को अवगत कराने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से आवाहन किया।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374