Breaking
भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स! विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा! रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल

ओम शर्मा ने फिर से थामा कांग्रेस का हाथ, 2009 में बीजेपी को कर लिया था ज्वाइन

Whats App

जशपुर: बीजेपी सोशल मीडिया के जिला संयोजक ओम शर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इससे पहले भी वे कांग्रेस में ही थे। लेकिन बाद में उन्होंने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था। आज उन्होंने कुनकरी विधायक यूडी मिंज की उपस्थिति में फिर से कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

जशपुर में आज कांग्रेस का आईटी सेल के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। शपथ ग्रहण समारोह में कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव यूडी मिंज ने मंच से भाजपा नेता ओम शर्मा को मंच पर बुलाया। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव समेत अन्य नेताओं ने बड़े सम्मान के साथ उन्हें मंच पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इससे उनकी कांग्रेस में घर वापसी हो गई।

ओम शर्मा 2009 से पहले कांग्रेस पार्टी में थे। लेकिन 2009 में भाजपा के स्व: दिलीप सिंह जुदेव के समक्ष भाजपा में चले गये थे। उसके बाद से लगातार वह भाजपा के जिम्मेदार पदों का निर्वहन करते रहे। बीते कुछ वर्षों से वह भाजपा सोशल मीडिया के जिला संयोजक को पद संभाल रहे थे।

भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत     |     वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल     |     आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स     |     इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता     |     अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स!     |     विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा!     |     रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ     |     बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस     |     कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा     |     लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374