Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

ओम शर्मा ने फिर से थामा कांग्रेस का हाथ, 2009 में बीजेपी को कर लिया था ज्वाइन

Whats App

जशपुर: बीजेपी सोशल मीडिया के जिला संयोजक ओम शर्मा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इससे पहले भी वे कांग्रेस में ही थे। लेकिन बाद में उन्होंने बीजेपी को ज्वाइन कर लिया था। आज उन्होंने कुनकरी विधायक यूडी मिंज की उपस्थिति में फिर से कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

जशपुर में आज कांग्रेस का आईटी सेल के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। शपथ ग्रहण समारोह में कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव यूडी मिंज ने मंच से भाजपा नेता ओम शर्मा को मंच पर बुलाया। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव समेत अन्य नेताओं ने बड़े सम्मान के साथ उन्हें मंच पर फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इससे उनकी कांग्रेस में घर वापसी हो गई।

ओम शर्मा 2009 से पहले कांग्रेस पार्टी में थे। लेकिन 2009 में भाजपा के स्व: दिलीप सिंह जुदेव के समक्ष भाजपा में चले गये थे। उसके बाद से लगातार वह भाजपा के जिम्मेदार पदों का निर्वहन करते रहे। बीते कुछ वर्षों से वह भाजपा सोशल मीडिया के जिला संयोजक को पद संभाल रहे थे।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374