Breaking
राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं रणवीर सिंह की फिल्म "सर्कस" का टीजर रिलीज.. Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप 

किसानों की अनदेखी पर कमलनाथ का शिवराज पर बड़ा हमला, अन्नदाता को मिला है सिर्फ झूठा आश्वासन

Whats App

भोपाल: मध्यप्रदेश में किसान वर्ग बड़ा वोट बैंक है और दोनों ही पार्टियां इसे अभी से साधने में लगी है। क्योंकि अगले साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपने आपको किसान हितैषी पार्टियां साबित करने में जुटी हुई है। इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया है।

किसानों को मिले झूठे आश्वासन: कमलनाथ 

ओलावृष्टि और अति वर्षा से खराब हुई फसलों को दो सप्ताह से भी अधिक समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक ना तो किसानों को कोई राहत दी गई है और ना ही मुआवजा मिला है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसानों को अभी तक सिर्फ झूठे आश्वासन और भाषण ही मिले हैं।

Whats App

किसानों को फौरी दी जाए मदद

जिसकी वजह से राहत और मुआवजे के अभाव में मध्य प्रदेश का किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहा हैं। कमलनाथ ने विदिशा के ग्राम गुसाईं के किसान रामचरण यादव का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि फसल खराब होने और बढ़ते कर्ज के कारण आत्महत्या कर ली थी। इस तरह की घटनाएं प्रदेश में रोज सामने आ रही है। कमलनाथ ने सरकार से मांग की है कि किसानों को तत्काल राहत और मुआवजा देना चाहिए। ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके।

राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं     |     लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ     |     पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति     |     पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत     |     बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं     |     रणवीर सिंह की फिल्म “सर्कस” का टीजर रिलीज..     |     Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374