Breaking
यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

रायपुर के डूमरतराई थोक सब्जी मंडी में दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी, आरोपित गिरफ्तार

Whats App

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के थोक सब्जी मंडी स्थित दुकान का शटर तोड़कर 3 लाख 50 हजार रुपये नगदी चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सब्जी कारोबारी संजय गुप्ता की दुकान में 13 जनवरी को नगदी चोरी की वारदात हुई थी। पुलिस ने संजय नगर टिकरापारा निवासी शातिर चोर मोहम्मद अकबर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से एक लाख 34 हजार नगदी जब्त की गई है। माना थाना पुलिस की कार्रवाई।

पीड़ित संजय ने माना थाने में रिपोर्ट करवाई थी। संजय ने बताया कि भाटागांव शीतला चौक माहामाया क्लीनिक के पास रहता हूँ, थोक सब्जी मार्केट डुमरतराई में राजेश कुमार,स्वतत्र कुमार सोनकर के नाम से थोक सब्जी का व्यवसाय करते हैं। भाटागांव से रोजाना बाइक से आना-जाना करते हैं। सब्जी बिक्री रकम को दुकान के अलमारी में ही रख देते थे। पिछले करीब डेढ महिने का सब्जी बिक्री रकम 3,50, 000 रुपये को दुकान के अलमारी में रखा था। उक्त रकम को 12 जनवरी तक थी।

13 जनवरी के सुबह करीब 04 बजे आकर देखा तो दुकान में लगे शटर का ताला नहीं था। शटर खोलकर दुकान अंदर जाकर देखा तो अलमारी और लाकर खुला था। लाकर में रखा नगदी रकम तीन लाख 50 हजार रुपये नहीं थे। अज्ञात चोर 12-13 जनवरी की दरम्यानि रात दुकान में लगे शटर का ताला तोडकर दुकान अंदर प्रवेश कर अलमारी का लाकर तोडकर नकदी रकम को चोरी ले गया है।

Whats App

धारदार चाकू के साथ आरोपित गिरफ्तार

थाना देवेन्द्रनगर पुलिस की टीम द्वारा पंडरी कपड़ा मार्केट स्थित वाहन पार्किंग स्थल में धारदार चाकू लहराते आरोपी समीर खान उर्फ काया को गिरफ्तार किया। आरोपी युवक के पास से एक नग धारदार चाकू जब्त किया गया है। उसके विरुद्ध देवेन्द्रनगर थाना पुलिस ने धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

रायपुर पुलिस का चेकिंग अभियान जारी

अपराधों की रोकथाम व शांत सुरक्षा के मद्देनजर रायपुर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सभी थाना क्षेत्र के थाना प्रभारियों सहित अन्य पुलिस बल द्वारा पैदल पेट्रोलिंग, भीड़ भाड़ वाले स्थानों के साथ ही शहर के आउटर क्षेत्रों में भी असमाजिक तत्वों व संदिग्ध लोगों की चेकिंग की जा रही है।

यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374