Breaking
आपके शहर में आज बैंक खुले हैं या नहीं, जल्दी से कर लें चेक, वरना अटक जाएंगे काम जानिए क्यों Adani Cement के बड़े अधिग्रहण के बाद सीमेंट सेक्टर के शेयरों में आई जबरदस्त तेजी? – Offi... सोना खरीदने का है प्लान तो इस समय 50,000 के नीचे चल रहा भाव, जल्दी कर चेक करें रेट्स ईएसआइसी अस्पताल में ओपीडी सेवाएं कल से होगी शुरू राजधानी में कल ये सड़कें रहेंगी ब्लॉक, कई दिग्गजों समेत सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पब्लिक की बढ़ सक... गुजरात का पहला क्वालीफायर खेलना तय कंप्यूटर शोरूम में लगी भीषण आग पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा

कृषि मंत्री कमल पटेल ने सुभाषचंद्र बोस को याद करते हुए कहा, 60 सालों में कांग्रेस ने किया नेताजी का अपमान

Whats App

हरदा: आज देश स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती मना रहा है। इस मौके पर देशभर में उनकी याद में कई कार्यक्रम आयोजित किए गये और उनके बलिदान को याद किया गया। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी नेताजी को याद किया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती है। नेताजी शब्द को सुभाष चंद्र बोस से जोड़कर देखा जाता है। देश की आजादी के लिए सुभाष चंद्र बोस ने जो काम किया है, वो किसी से छुपा नहीं है।

धूमिल हुई नेताजी शब्द की उपाधि: कमल पटेल

सम्मान पूर्वक देश की जनता ने उन्हें नेताजी उपाधि से नवाजा था। लेकिन आजादी मिलने के बाद से अभी तक के 60 साल में किसी को नेताजी कह दो तो लोग गाली मत दे यार कहते हैं। उन्होंने कहा कि सफेद टोपी, खादी का कुर्ता- पाजामा लूट बेईमानी और भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नेताजी शब्द का सम्मान बढ़ रहा है।

Whats App

नेताजी का सपना पीएम मोदी कर रहे हैं साकार: कृषि मंत्री 

कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने नेताजी शब्द को आजादी के पूर्व सम्मान दिलाया था। उसे 60 सालों में कांग्रेस ने अपमानित किया है। उसे सम्मान के रूप में वापस लाना है। महात्मा गांधी के साथ अमर शहीदों और नेताजी सुभाष चंद्र बोस जो चाहते थे कि देश में क्या होना चाहिए। वह सपना भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार हो रहा है। इसलिए उनकी आत्मा आज ऊपर से प्रसन्न होगी।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने हरदा स्थित मंडी प्रांगण में नेताजी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आपके शहर में आज बैंक खुले हैं या नहीं, जल्दी से कर लें चेक, वरना अटक जाएंगे काम     |     जानिए क्यों Adani Cement के बड़े अधिग्रहण के बाद सीमेंट सेक्टर के शेयरों में आई जबरदस्त तेजी? – Officenewz Hindi     |     सोना खरीदने का है प्लान तो इस समय 50,000 के नीचे चल रहा भाव, जल्दी कर चेक करें रेट्स     |     ईएसआइसी अस्पताल में ओपीडी सेवाएं कल से होगी शुरू     |     राजधानी में कल ये सड़कें रहेंगी ब्लॉक, कई दिग्गजों समेत सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पब्लिक की बढ़ सकती है मुसीबतें     |     गुजरात का पहला क्वालीफायर खेलना तय     |     कंप्यूटर शोरूम में लगी भीषण आग     |     पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे     |     भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना     |     SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374