Breaking
पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा SBI, PNB समेत सभी सरकारी बैंक के लिए अच्छी खबर, धोखधड़ी वाले पैसों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट; जानें अपने यहां का हाल महंगा होगा हवाई सफर, 5 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ हवाई ईंधन की कीमतें पहुंची रिकॉर्ड लेवल पर पुलिस ने घेराबंदी कर 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त राष्ट्रपति कोविन्द की जमैका यात्रा की हुई शुरुआत कांग्रेस नव संकल्प की तैयारी में जुटी यह सरकारी कंपनी सीनियर सिटीजन को फिक्स्ड डिपॉजिट पर दे रही 8.5 फीसदी ब्याज दर

गया में चोरों का आतंक, PNG डिस्ट्रीब्यूटर कलावती इंटरप्राइजेज के ब्रांच से चुराए 6 लाख रुपए

Whats App

गयाः बिहार में गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी की ब्रांच से अपराधियों ने छह लाख रुपए सहित जरूरी चेक चोरी कर लिए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर ब्रांच कंपनी में चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

ब्रांच इंचार्ज धीरज कुमार ने बताया कि वह काम खत्म होने के बाद शनिवार की देर शाम कार्यालय बंद कर घर चले गए थे। रविवार को ब्रांच डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए कार्यालय आए तो देखा कि गेट का ताला तोड़कर कर ब्रांच ऑफिस के लॉकर का ताला भी टूटा हुआ है। चोरों ने 5 लाख 94 हजार 17 रुपए एवं जरूरी चेक की चोरी की है। घटना की जानकारी डेल्हा थाना की पुलिस को दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की संख्या 8 दिख रही है।

Whats App

वहीं, डेल्हा थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे     |     भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना     |     SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा     |     SBI, PNB समेत सभी सरकारी बैंक के लिए अच्छी खबर, धोखधड़ी वाले पैसों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी     |     तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट; जानें अपने यहां का हाल     |     महंगा होगा हवाई सफर, 5 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ हवाई ईंधन की कीमतें पहुंची रिकॉर्ड लेवल पर     |     पुलिस ने घेराबंदी कर 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त     |     राष्ट्रपति कोविन्द की जमैका यात्रा की हुई शुरुआत     |     कांग्रेस नव संकल्प की तैयारी में जुटी     |     यह सरकारी कंपनी सीनियर सिटीजन को फिक्स्ड डिपॉजिट पर दे रही 8.5 फीसदी ब्याज दर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374