Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

गया में चोरों का आतंक, PNG डिस्ट्रीब्यूटर कलावती इंटरप्राइजेज के ब्रांच से चुराए 6 लाख रुपए

Whats App

गयाः बिहार में गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी की ब्रांच से अपराधियों ने छह लाख रुपए सहित जरूरी चेक चोरी कर लिए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बैरागी मोहल्ला स्थित कलावती इंटरप्राइजेज के पीएनजी डिस्ट्रीब्यूटर ब्रांच कंपनी में चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

ब्रांच इंचार्ज धीरज कुमार ने बताया कि वह काम खत्म होने के बाद शनिवार की देर शाम कार्यालय बंद कर घर चले गए थे। रविवार को ब्रांच डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए कार्यालय आए तो देखा कि गेट का ताला तोड़कर कर ब्रांच ऑफिस के लॉकर का ताला भी टूटा हुआ है। चोरों ने 5 लाख 94 हजार 17 रुपए एवं जरूरी चेक की चोरी की है। घटना की जानकारी डेल्हा थाना की पुलिस को दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की संख्या 8 दिख रही है।

Whats App

वहीं, डेल्हा थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374