Breaking
छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय

शीतकालीन ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले आरिफ ने की सिन्हा से मुलाकात

Whats App

जम्मू : जम्मू कश्मीर के अल्पाइन स्कीयर आरिफ मोहम्मद खान ने रविवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से यहां मुलाकात की। खान ने फरवरी में बीजिंग में होने वाले शीतकालीन ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है। यह जानकारी एक आधिकारिक प्रवक्ता ने दी।

सिन्हा ने खान को दुर्लभ उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

कश्मीर में हाजीबल-तंगमर्ग के एक छोटे से गांव गोइवारा के रहने वाले खान ने अगले महीने होने वाले बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक में भारत के एकमात्र प्रतिनिधि होने का अनूठा गौरव हासिल किया है।

Whats App

सिन्हा ने कहा,” देश खान के समर्पण और खेल भावना से प्रेरित है। मैं सभी से उनका समर्थन करने का आग्रह करता हूं। उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दें और प्रार्थना करें। वह स्वर्ण पदक घर लायें।”

छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374