Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

500 रुपए की रिश्वत विवाद में भिड़ीं नर्सिंग स्टाफ और आशा वर्कर, ताबड़तोड़ थप्पड़ के बीच चप्पलें भी चली- Video Viral

Whats App

देश में रिश्वतखोरी का मामला सामने आना एक आम बात है लेकिन इस बार केवल रिश्वतखोरी का ही नहीं ब्लकि इसके साथ होने वाले हाइवोल्टेज ड्रामे का एक वीडियो भी सामने आया है जो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मामला बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल का है, जहां एक नवजात को  बीसीजी का टीका दिलाने को लेकर आशा कार्यकर्ता और एएनएम के बीच मारपीट जमकर हो गई।  हॉस्पिटल में ही दोनों महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि रविवार को जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड स्थित रेफरल अस्पताल में एक बच्चे का जन्म हुआ था। जिसके बाद आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी बच्चे को बीसीजी का टीका दिलवाने के लिए जब एनएम रंजना कुमारी के पास पहुंची तो कथित तौर पर टीके देने के बदले उसने ₹500 मांगे,  जब बच्चे के परिजनों ने रुपए नहीं दिए तो कथित तौर पर  एएनएम ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाने लगा जिससे मामला बढ़ गया और हाथापाई पर उतर आया।

Whats App

 वीडियो में साफ दिख रहा है कि अस्पताल परिसर में ही दोनों मारपीट कर रही हैं. वहीं पास में खड़े एक युवक ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं अब घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल के वरीय पदाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374