Breaking
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के अनुरोध पर दमनगंगा-पार-तापी-नर्मदा लिंक परियोजना रद्द जर्मनी की सरकार ने कंपनियों और व्यक्तिगत करदाताओं के लिए कई छूटों की घोषणा की स्याहड़वा में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे 2 लोग कपिल देव और अरविंद केजरीवाल की फोटो वायरल जैसे ही दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गंजा है, उसने शादी समारोह में जाने से इनकार कर दिया सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक कान फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन गर्ल बनी नजर आईं एक्ट्रेस हिना खान 1 साल के हुए सिंगर श्रेया घोषाल के लाडले दिव्यान सम्मान बचाने उतरेंगी हैदराबाद और पंजाब की टीमें भारतीय कंपाउंड पुरुष टीम ने तीसरी बार फ्रांस को हराया

सागर में सीएम ने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली, शिवराज ने जमकर बजाई बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया

Whats App

सागर: बीजेपी की बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ समिति की बैठक लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह, सागर के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र केसली के ग्राम बसा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बसा गांव में लोगों से जनसंपर्क किया और आदिवासी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को समझा। इसके बाद सीएम ने समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को निर्देश दिए।

बुंदेली गीतों का उठाया लुफ्त 

गांव में जनसंपर्क के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचकर बूथ समिति की बैठक ली। सीएम शिवराज ने बूथ अध्यक्ष बृजेश मस्कुले के घर पर भोजन किया। भोजन करने के बाद सीएम ने आदिवासी महिलाओं के साथ बुंदेली गीतों का लुफ्त भी उठाया और बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया जमकर बजाई।

Whats App

सीएम ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली

मुख्यमंत्री ने गांव में पीएम आवास के हितग्राही के आवास का फीता काटकर शुभारंभ उसका किया और हितग्राहियों से चाय पर चर्चा की।
सीएम शिवराज सिंह ने हितग्राहियों को संबोधित भी किया और सहायता समूह के हितग्राहियों को हित लाभ बांटा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री गोपाल भार्गव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संगठन ने तय किया कि बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत मुझे गांव बसा आना है। आज बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत हमने कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। बूथ समिति पन्ना प्रमुख भी बन गए हैं। उसके साथ हमारे जो नेता और कार्यकर्ता थे, उनके साथ बैठक की है। सीएम महिला स्व सहायता समूह के साथ साथ भजन मंडलियों से भी मिले।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के अनुरोध पर दमनगंगा-पार-तापी-नर्मदा लिंक परियोजना रद्द     |     जर्मनी की सरकार ने कंपनियों और व्यक्तिगत करदाताओं के लिए कई छूटों की घोषणा की     |     स्याहड़वा में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे 2 लोग     |     कपिल देव और अरविंद केजरीवाल की फोटो वायरल     |     जैसे ही दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गंजा है, उसने शादी समारोह में जाने से इनकार कर दिया     |     सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक     |     कान फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन गर्ल बनी नजर आईं एक्ट्रेस हिना खान     |     1 साल के हुए सिंगर श्रेया घोषाल के लाडले दिव्यान     |     सम्मान बचाने उतरेंगी हैदराबाद और पंजाब की टीमें     |     भारतीय कंपाउंड पुरुष टीम ने तीसरी बार फ्रांस को हराया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374