Breaking
नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां

सागर में सीएम ने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली, शिवराज ने जमकर बजाई बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया

Whats App

सागर: बीजेपी की बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ समिति की बैठक लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह, सागर के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र केसली के ग्राम बसा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बसा गांव में लोगों से जनसंपर्क किया और आदिवासी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को समझा। इसके बाद सीएम ने समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को निर्देश दिए।

बुंदेली गीतों का उठाया लुफ्त 

गांव में जनसंपर्क के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचकर बूथ समिति की बैठक ली। सीएम शिवराज ने बूथ अध्यक्ष बृजेश मस्कुले के घर पर भोजन किया। भोजन करने के बाद सीएम ने आदिवासी महिलाओं के साथ बुंदेली गीतों का लुफ्त भी उठाया और बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया जमकर बजाई।

Whats App

सीएम ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली

मुख्यमंत्री ने गांव में पीएम आवास के हितग्राही के आवास का फीता काटकर शुभारंभ उसका किया और हितग्राहियों से चाय पर चर्चा की।
सीएम शिवराज सिंह ने हितग्राहियों को संबोधित भी किया और सहायता समूह के हितग्राहियों को हित लाभ बांटा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री गोपाल भार्गव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संगठन ने तय किया कि बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत मुझे गांव बसा आना है। आज बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत हमने कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। बूथ समिति पन्ना प्रमुख भी बन गए हैं। उसके साथ हमारे जो नेता और कार्यकर्ता थे, उनके साथ बैठक की है। सीएम महिला स्व सहायता समूह के साथ साथ भजन मंडलियों से भी मिले।

नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |     दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश     |     दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल     |     IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा     |     अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज     |     दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |     गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374