Breaking
किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जा... 31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर 52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद 'धूम 3' की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP ... शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट

14 करोड़ की लूट मामले में पीड़ित व्यवसाई से मिले चिराग, की बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Whats App

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने राज्य में लगातार गिरती हुई विधि-व्यवस्था को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

चिराग पासवान ने रविवार को यहां के बाकरगंज में दो दिन पूर्व दिनदहाड़े एक स्वर्ण आभूषण की दुकान में लगभग 14 करोड़ रुपए की हुई लूट को लेकर पीड़ित व्यवसाई के साथ ही उनके परिजनों से भेंट की। व्यवसायी से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार में हर हाल में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिनके घर लूटपाट हुई है, वह राज्य को सबसे ज्यादा टैक्स (कर) देने वालों में से एक हैं। ऐसे में यदि यही लोग असुरक्षित हैं तो फिर प्रदेश में कारोबारी माहौल खराब होगा।

सांसद ने राजधानी पटना में हुई लूटपाट पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि वह इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात करेंगे। वहीं, उन्होंने बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘इतना बड़ा कांड हो जाने के बाद भी हमारे मुख्यमंत्री पीड़ित के परिजन के पास नहीं जाते हैं। वह हमारे भी मुख्यमंत्री है, जो वोट नहीं दिया है, उनके भी मुख्यमंत्री है, उन्हें कम से कम पीड़ित के परिजनों के घर जाना चाहिए, जिससे लोगों में एक बेहतर संदेश जाएगा।”

Whats App

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा स्थिति में बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि महा जंगलराज है। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले क्या था आज के युवा नहीं जानते लेकिन 16 साल आपके (नीतीश) हाथों में प्रदेश के युवाओं और लोगों ने दिया तो आपने क्या किया। उन्होंने कहा कि स्वर्ण व्यवसाई लूटकांड मामले को लेकर वह पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कई बार फोन लगा चुके हैं लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने फोन नहीं उठाया। उनके लैंडलाइन नंबर पर भी फोन किया लेकिन किसी ने फोन का जवाब नहीं दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका     |     इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा     |     PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट     |     दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जाएंगे लाखों लोग     |     31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर     |     52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल     |     कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद ‘धूम 3’ की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP और टीम     |     शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश     |     लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर     |     राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374