Breaking
Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप  माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म 460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए बड़ा झटका ! 1 दिसंबर से Hero MotoCorp की गाड़ियां होंगी महंगी

14 करोड़ की लूट मामले में पीड़ित व्यवसाई से मिले चिराग, की बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Whats App

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने राज्य में लगातार गिरती हुई विधि-व्यवस्था को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

चिराग पासवान ने रविवार को यहां के बाकरगंज में दो दिन पूर्व दिनदहाड़े एक स्वर्ण आभूषण की दुकान में लगभग 14 करोड़ रुपए की हुई लूट को लेकर पीड़ित व्यवसाई के साथ ही उनके परिजनों से भेंट की। व्यवसायी से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार में हर हाल में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिनके घर लूटपाट हुई है, वह राज्य को सबसे ज्यादा टैक्स (कर) देने वालों में से एक हैं। ऐसे में यदि यही लोग असुरक्षित हैं तो फिर प्रदेश में कारोबारी माहौल खराब होगा।

सांसद ने राजधानी पटना में हुई लूटपाट पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि वह इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात करेंगे। वहीं, उन्होंने बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘इतना बड़ा कांड हो जाने के बाद भी हमारे मुख्यमंत्री पीड़ित के परिजन के पास नहीं जाते हैं। वह हमारे भी मुख्यमंत्री है, जो वोट नहीं दिया है, उनके भी मुख्यमंत्री है, उन्हें कम से कम पीड़ित के परिजनों के घर जाना चाहिए, जिससे लोगों में एक बेहतर संदेश जाएगा।”

Whats App

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा स्थिति में बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि महा जंगलराज है। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले क्या था आज के युवा नहीं जानते लेकिन 16 साल आपके (नीतीश) हाथों में प्रदेश के युवाओं और लोगों ने दिया तो आपने क्या किया। उन्होंने कहा कि स्वर्ण व्यवसाई लूटकांड मामले को लेकर वह पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कई बार फोन लगा चुके हैं लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने फोन नहीं उठाया। उनके लैंडलाइन नंबर पर भी फोन किया लेकिन किसी ने फोन का जवाब नहीं दिया।

Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |     माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा     |     चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं     |     CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म     |     460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन     |     गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव     |     आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए     |     बड़ा झटका ! 1 दिसंबर से Hero MotoCorp की गाड़ियां होंगी महंगी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374