Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

छत्‍तीसगढ़ : सांसद को पुलिस ने घोषित किया भगोड़ा, राजनांदगांव कलेक्टर के साथ बैठक में रहे शामिल

Whats App
रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के मामले में पुलिस ने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को भगोड़ा घोषित किया है। पुलिस ने कोर्ट में हलफनामा दिया है और तहसीलदार से सांसद की जमीन की जानकारी मांगी है।
बावजूद इसके सांसद संतोष पांडेय ने रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थिति स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सुभाष चंद बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यही नहीं, कलेक्टर के साथ दिशा कमेटी की बैठक में भी शामिल हुए। अब पुलिस की कार्रवाई को बदलापुर की राजनीति कहा जा रहा है। भाजपा ने इंटरनेट मीडिया पर कैंपेन भी चलाया है।
Whats App
सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही है। पुलिस ने पहले गलत तरीके से एफआइआर दर्ज की। अब हमें भगोड़ा घोषित किया जा रहा है। पांडेय ने कहा कि अगर वह भगोड़ा होते तो कलेक्टर और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ दिशा कमेटी की बैठक में कैसे शामिल होते।
कवर्धा में सुभाष चंद बोस की प्रतिमा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने है। वहां माल्यार्पण कार्यक्रम में भी शामिल हुआ। पांडेय ने आरोप लगाया कि पुलिस और प्रशासन सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।
पांडेय ने कहा कि राजनांदगांव सांसद होने के नाते रोजाना क्षेत्र में दौरा होता है। मेरे दौरे की जानकारी पुलिस, प्रशासन और मीडिया को रहती है। मुझे आज तक न तो पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया, न ही मैं फरार रहा। इसके बावजूद पुलिस ने मुझे फरार घोषित करके मेरी चल-अचल संपत्ति की जानकारी एकत्र करने का काम शुरू किया है। यह एक षड़यंत्र है।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374