Breaking
उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ? MG मोटर्स ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक, शानदार लुक, फीचर्स भी हैं दमदार अब हर घर को मिल सकेगा पानी, बंद पड़े बोर को रिचार्ज करने का प्लान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और सभी राज्य सरकारों से जवाब मांगा, नोटिस जारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले-अपनी सीमाएं लांघ रही हैं एजेंसियां, हमें कार्रवाई का भी अधिकार दूसरे हॉकी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से हराया चलती बस में लगी आग,चालक ने सूझबूझ से बचाई 40 लोगों की जान घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब 'वाई श्रेणी' की सुरक्षा में रहेंगे

देखिए वीडियो, हार के बाद आंसू रोक नहीं पाया ये भारतीय खिलाड़ी, खेली थी धुंआधार अर्धशकीय पारी

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा। 4 रन की रोमांचक जीत हासिल कर मेजबान ने तीन मैचों की सीरीज में भारत का क्लीन स्पीप किया। रविवार को साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवर में 287 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम 49.2 ओवर में 283 रन ही बना पाई। इस मैच में भारत की वापसी कराने वाले दीपक चाहर ने अर्धशतक जमाया लेकिन टीम को जीत ना दिलाने पाने की वजह से वह निराश नजर आए।

लगातार दो मैच हारकर सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया आखिरी मैच में सम्मान बचाने उतरी थी। क्विंटन डिकाक ने साउथ अफ्रीका के लिए एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेली और शानदार शतक जमाया। वान डेर डुसेन ने अर्धशतकीय पारी खेली। भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए मेजबान को 49.5 ओवर में 287 रन पर आलआउट कर टीम के जीत का मौका बनाया लेकिन बल्लेबाजी एक बार फिर से नाकाम रही।

चाहर ने बनाया मैच लेकिन जीत नहीं दिला पाए

Whats App

भारतीय टीम के टाप आर्डर बल्लेबाजों के एक के बाद एक आउट होकर वापस लौटने के बाद दीपक ने पीछे से आकर मैच बनाया। इस खिलाड़ी ने 34 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के के दम पर 54 रन की पारी खेलने में कामयाब हुए। उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी से मैच को भारत की तरफ मोड़ दिया था। 48वें ओवर में जब टीम को जीत के लिए 10 रन की जरूरत थी तब बड़ा शाट लगाने की कोशिश में वह आउट हो गए। इसके बाद टीम आल राउट हो गई और जीत का मौका गंवाया।

हार के बाद निकले दीपक के आंसू

मैच में जब दीपक का विकेट गिरा तो वह निराश होकर वापस जाते नजर आए। उनको इस बात का अंदाजा हो गया था कि वह जीत के इतने करीब आकर ऐसा शाट लगाकर गलती कर बैठे। मैच में जीत मिलते मिलते रह गई और दीपक इस चीज का अफसोस करते नजर आए। मैच के बाद का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनकी आंखों में आंसू नजर आए।

उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति     |     ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां     |     Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?     |     MG मोटर्स ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक, शानदार लुक, फीचर्स भी हैं दमदार     |     अब हर घर को मिल सकेगा पानी, बंद पड़े बोर को रिचार्ज करने का प्लान     |     सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और सभी राज्य सरकारों से जवाब मांगा, नोटिस जारी     |     मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले-अपनी सीमाएं लांघ रही हैं एजेंसियां, हमें कार्रवाई का भी अधिकार     |     दूसरे हॉकी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से हराया     |     चलती बस में लगी आग,चालक ने सूझबूझ से बचाई 40 लोगों की जान     |     घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा में रहेंगे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374