Breaking
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास। एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजू... एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़क... पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया

‘देवों के देव महादेव’ की पार्वती ने कराया बोल्ड फोटोशूट, लोग ने पूछा- ‘ये क्या रूप है माता’?

Whats App

नई दिल्ली। सीरियल देवो के देव महादेव में माता पार्वती का किरदार निभान वाली पूजा बैनर्जी आजकल सुर्खियों में छाई हुईं हैं। पूजा अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आती, पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। धार्मिक शो में एथनिक ड्रेस में नजर आने वाली पूजा की इंटरनेट पर एक बोल्ड पहचान हैं। स्क्रीन से लग हटकर वो यहां काफी हॉट तस्वीरें शेयर करतीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बथ टब में अपनी नहाती हुईं तस्वीरें पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था। तो वहीं एक बार फिर कुछ बेहद ही सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने वालों का मुंह खुला का खुला रह गया।

टीवी की पार्वती का बोल्ड अंदाज

Whats App

पूजा बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो मैक्सी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं हैं, जो आगे से काफी डीपनेक हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। लोग समझ नहीं पा रहे कि क्या ये वहीं ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हैं। बोल्ड लुक देख फैंस की सांसें थम रहीं हैं।

लोगों ने पूछे सवाल

अब इतनी हॉट तस्वीर हो और लोग सोशल मीडिया पर कमेंट ना करें, ऐसा कैसे हो सकता है। किसी ने लिखा ये ‘क्या रूप है माता’ तो एक यूजर का कहना है कि आपको अपने असली रूप में आना चाहिए माता पार्वती वाले। गोवा की इन तस्वीरों पर पूजा को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम 

देवों के देव महादेव से फेमस हुईं पूजा बैनर्जी ने ‘कहानी हमारी महाभारत की’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बाबुल का..बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देस में निकला होगा चांद’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘राजधानी एक्सप्रेस’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया     |     गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास।     |     एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल     |     अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी     |     वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत     |     ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजूरी     |     एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का     |     पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर     |     कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी     |     सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374