Breaking
किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जा... 31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर 52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद 'धूम 3' की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP ... शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया ‘फैमिली’, बांग्ला एक्टर के साथ अपने रिलेशनशिप पर कही ये बात

Whats App

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां अपने राजनीतिक सफर के अलावा एक्टिंग और निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां की निजी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। वह निखिल जैन से शादी से लेकर मां बनने और फिर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने सहित कई वजहों से हमेशा चर्चा में रही हैं।

यश दासगुप्ता बांग्ला फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं। नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अपने रिश्ते के बारे में हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं। अब अभिनेत्री ने यश दासगुप्ता को अपनी फैमिली बताया है। नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में टर्की में शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी। इनकी शादी में प्रॉब्लम की खबरें तब गॉसिप गलियारों में गूंजने लगीं, जब कई महीनों तक नुसरत और निखिल ने सोशल मीडिया में एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं की थीं।

वहीं निखिल जैन से अलग होने की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आईं और यश दासगुप्ता को उनके बच्चे का पिता बताया गया। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को उस समय ऑफिशियल किया था जब यह दोनों एक साथ एक शो में नजर आए थे। उस समय विकिपिडिया ने यश दासगुप्ता को नुसरत जहां को ‘घरेलू साथी’ बताया था और अब अभिनेत्री ने कहा कि वह इस शब्द को बदलना भी नहीं चाहती हैं।

Whats App

अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार नुसरत जहां ने कहा है, ‘नहीं, मैं क्यों बदलूंगी ? मेरा मतलब है कि हम एक परिवार हैं’। वह शादी के बारे में लोगों के सवालों को खारिज करती हैं और कहती हैं कि शादी के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं और लोगों को कैसे पता कि वह शादीशुदा नहीं हैं। इसके अलावा नुसरत जहां ने पार्टनर यश दासगुप्ता को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं।

गौरतलब है कि बिजनेसमैन निखिल जैन से अलग होने और यश से अफेयर को लेकर नुसरत काफी सुर्खियों में रही है। नुसरत ने पिछेल साल एक बच्चे को भी जन्म दिया था। यश और नुसरत जल्द एक बांग्ला फिल्म में साथ नजर आएंगे, जिसका नाम मास्टरमोशाई आपनी किचू देखेनेनी है। इस फिल्म के निर्देशक शीलादित्य मौलिक है। फिल्म बंगाल की छात्र राजनीति पर आधारित है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका     |     इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा     |     PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट     |     दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जाएंगे लाखों लोग     |     31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर     |     52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल     |     कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद ‘धूम 3’ की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP और टीम     |     शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश     |     लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर     |     राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374