Breaking
मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा

क्या दिल्ली में खत्म होगा वीकेंड कर्फ्यू या फिर व्यापारियों को मिलेगी राहत? एलजी अनिल बैजल की बैठक में होगा फैसला

Whats App

नई दिल्ली। दिल्ली में लगातार हो कम हो रहे कोरोना के मामले को देखते हुए अगले कुछ दिनों में लोगों को प्रतिबंधों में कुछ छूट मिल सकती है। 27 जनवरी को उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल की अध्यक्षता में डीडीएम की अहम बैठक होगी। इस मीटिंग में कोरोना के मौजूदा हालात की समीक्षा की जाएगी। मीटिंग में सभी बड़ी अधिकारी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि बैठक के बाद वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने पर भी विचार किया जा सकता है। वहीं व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुए बाजारों में कोविड गाइडलाइन्स पर चर्चा हो सकती है।हालांकि आधिकारिक तौर पर सरकार की तरफ से छूट मिलने या लोगों को राहत देने को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

बता दें कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने कोरोना पर काबू पाने के लिए कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं। इसमें वीकेंड कर्फ्यू और बाजारों में आड-ईवन के आधार पर दुकानें खुलने का नियम प्रमुख रूप से शामिल है। इस वजह से कारोबारियों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। पिछले कई दिनों से संक्रमण दर व नए मामलों में कमी आई है। इसके मद्देनजर पाबंदियों में कुछ छूट दी जा सकती है।

व्यापारियों की मांग खत्म हो वीकेंड कर्फ्यू

Whats App

वहीं, सदर बाजार के व्यापारियों ने एलजी अनिल बैजल से वीकेंड कर्फ्यू हटाने की मांग की है। इसके साथ ही बाजारों में आड-ईवन सिस्टम भी खत्म करने की अपील की है। फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशंस के वाइस चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा ने उपराज्यपाल को दिए ज्ञापन में कहा कि पिछले दो साल में दिल्ली के बाजारों में लाॅकडाउन समेत कई पाबंदियां लगाई गई। इससे कारोबार पर विपरीत असर पड़ा है। सप्ताहांत कर्फ्यू और दुकानों के लिए सम-विषम नियम के कारण कारोबार नीचे जा रहा है। लोग एनसीआर के दूसरे शहरों की ओर रुख कर रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि इससे उन्हें आर्थिक नुकसान हो रहा है।

मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |     दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश     |     दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल     |     IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा     |     अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज     |     दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374