Breaking
महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित   निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022 बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान

कोरोना और वैक्सीनेशन पर मनसुख मंडाविया की अहम बैठक आज, यूपी-पंजाब समेत 9 राज्यों के साथ करेंगे समीक्षा

Whats App

नई दिल्ली, एएनआइ। देश में कोरोना संक्रमण के रोजाना लाखों मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना पर काबू पाने के लिए सरकार की तरफ से कोशिशें की जा रही हैं। इसी बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया विभिन्न राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने न्यूज एजेंसी एएनआइ को बताया कि मनसुख मंडाविया सुबह 10.30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 9 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ कोरोना की स्थिति पर बातचीत करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, लद्दाख, यूपी और चंडीगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री शामिल होंगे। इससे पहले, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, गोवा, दादरा एंड नागर हवेली और दमन दीव के स्वास्थ्य मंत्रियों व मुख्य सचिवों के साथ बैठक की थी।

इस बैठक में उन्होंने राज्यों को स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की समीक्षा करने, हर जिले में टेलीकंसल्टेशन हब स्थापित करने और उपलब्ध सेवाओं के बारे में जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी थी।

Whats App

उधर, सरकारी सूत्रों ने कहा है कि 15 फरवरी के बाद से देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में गिरावट आनी शुरू हो जाएगी। सूत्रों ने कहा कि टीकाकरण के चलते तीसरी लहर का प्रभाव कम हुआ है। बता दें कि सोमवार को देश में कोरोना के 3,06,064 नए मामले सामने आए थे। वहीं, 439 लोगों की जान गई है। इससे एक दिन पहले 3.33 लाख और उससे एक दिन पहले 3.37 लाख नए केस मिले थे।

महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |     श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित       |     निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022     |     बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन     |     जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा     |     अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374