Breaking
राजधानी में कल ये सड़कें रहेंगी ब्लॉक, कई दिग्गजों समेत सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पब्लिक की बढ़ सक... गुजरात का पहला क्वालीफायर खेलना तय कंप्यूटर शोरूम में लगी भीषण आग पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा SBI, PNB समेत सभी सरकारी बैंक के लिए अच्छी खबर, धोखधड़ी वाले पैसों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट; जानें अपने यहां का हाल महंगा होगा हवाई सफर, 5 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ हवाई ईंधन की कीमतें पहुंची रिकॉर्ड लेवल पर पुलिस ने घेराबंदी कर 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त

रायपुर में पुलिस के साथ मारपीट करके फरार आरोपित गिरफ्तार

Whats App

रायपुर। छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा के रहने वाले धोखाधाड़ी के फरार आरोपित सुमन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजश्री टंडन ने 26 अगस्त 2021 को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया कि आरोपित ने प्रार्थी को जेवर को गिरवी रखवाकर 50 हजार रुपये दिलवाने का आश्वासन दिया, लेकिन वे जेवर लेकर फरार हो गया। शिकायत को देखते हुए सिविल लाइन पुलिस ने 420 का मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस ने आरोपित सुमन साहू (30) को छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा से 26 अगस्त 2021 को गिरफ्तार कर न्यायालय ले जाते समय पुलिसकर्मियों को धक्का देकर पीठ पर मुक्के मार फरार हो गया। सोमवार को मुखबीर के सूचना और थाना टिकरापारा के सहयोग से आरोपित को गिरफ्तार किया है।
Whats App
राजधानी रायपुर में यातायात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले
दो आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार थाना गोलबाजार क्षेत्र के शारदा चौक में यातायात के पुलिसकर्मी जयदेव मिश्रा की पाइंट ड्यूटी लगी थी। इस दौरान सोमवार शाम लगभग पांच बजे एक चारपहिया वाहन टाटा नैक्सोन जे एच 05 सी ई 7973 में सवार दो व्यक्ति शारदा चौक में लगे यातायात सिग्नल का उल्लंघन करते हुए जबरन पार कर रहे थे।
इस पर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने वाहन को रूकवाने पर वाहन का चालक और सवार गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। थाना गोलबाजार ने मामले को देखते हुए आरोपित वाहन चालक अविनाश सिंह (27) और राजा कुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित जवाहर नगर भिलाई के रहने वाले है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

राजधानी में कल ये सड़कें रहेंगी ब्लॉक, कई दिग्गजों समेत सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पब्लिक की बढ़ सकती है मुसीबतें     |     गुजरात का पहला क्वालीफायर खेलना तय     |     कंप्यूटर शोरूम में लगी भीषण आग     |     पूर्व विधायक अजय राय गैंगेस्टर केस में गवाही देने गाजीपुर पहुंचे     |     भोपाल की साइबर क्राइम टीम फर्जी मेल की जानकारी जुटाने तमिलनाडु रवाना     |     SCO की बैठक में भारत के अलावा पाकिस्‍तान चीन और रूस भी ले रहे हिस्‍सा     |     SBI, PNB समेत सभी सरकारी बैंक के लिए अच्छी खबर, धोखधड़ी वाले पैसों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी     |     तपती गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, IMD ने जारी किया बारिश का अलर्ट; जानें अपने यहां का हाल     |     महंगा होगा हवाई सफर, 5 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ हवाई ईंधन की कीमतें पहुंची रिकॉर्ड लेवल पर     |     पुलिस ने घेराबंदी कर 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374