Breaking
दूसरे हॉकी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से हराया चलती बस में लगी आग,चालक ने सूझबूझ से बचाई 40 लोगों की जान घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब 'वाई श्रेणी' की सुरक्षा में रहेंगे लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध सोने और चांदी का आयात घटा मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त

रायपुर में पुलिस के साथ मारपीट करके फरार आरोपित गिरफ्तार

Whats App

रायपुर। छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा के रहने वाले धोखाधाड़ी के फरार आरोपित सुमन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार प्रार्थी राजश्री टंडन ने 26 अगस्त 2021 को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया कि आरोपित ने प्रार्थी को जेवर को गिरवी रखवाकर 50 हजार रुपये दिलवाने का आश्वासन दिया, लेकिन वे जेवर लेकर फरार हो गया। शिकायत को देखते हुए सिविल लाइन पुलिस ने 420 का मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस ने आरोपित सुमन साहू (30) को छत्तीसगढ़ नगर टिकरापारा से 26 अगस्त 2021 को गिरफ्तार कर न्यायालय ले जाते समय पुलिसकर्मियों को धक्का देकर पीठ पर मुक्के मार फरार हो गया। सोमवार को मुखबीर के सूचना और थाना टिकरापारा के सहयोग से आरोपित को गिरफ्तार किया है।
Whats App
राजधानी रायपुर में यातायात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले
दो आरोपित गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार थाना गोलबाजार क्षेत्र के शारदा चौक में यातायात के पुलिसकर्मी जयदेव मिश्रा की पाइंट ड्यूटी लगी थी। इस दौरान सोमवार शाम लगभग पांच बजे एक चारपहिया वाहन टाटा नैक्सोन जे एच 05 सी ई 7973 में सवार दो व्यक्ति शारदा चौक में लगे यातायात सिग्नल का उल्लंघन करते हुए जबरन पार कर रहे थे।
इस पर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी ने वाहन को रूकवाने पर वाहन का चालक और सवार गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। थाना गोलबाजार ने मामले को देखते हुए आरोपित वाहन चालक अविनाश सिंह (27) और राजा कुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित जवाहर नगर भिलाई के रहने वाले है।

दूसरे हॉकी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7-4 से हराया     |     चलती बस में लगी आग,चालक ने सूझबूझ से बचाई 40 लोगों की जान     |     घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा में रहेंगे     |     लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल     |     शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता     |     सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध     |     सोने और चांदी का आयात घटा     |     मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट     |     आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब     |     कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374