Breaking
Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप  माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म 460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए

भाजपा में शामिल होने वाले आरपीएन सिंह पर गुस्‍साई कांग्रेस, बताया डरपोक, स्‍टार प्रचार की थी जिम्‍मेदारी

Whats App

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देने वाले पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, ‘यह लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है, इसके लिए मजबूत होना जरूरी है। उन्होंने आरपीएन सिंह को डरपोक कहते हुए कहा कि, इस लड़ाई में डरपोक नहीं लड़ सकते, कांग्रेस पार्टी जो लड़ाई लड़ रही है, वह बहादुरी से ही लड़ी जा सकती है। इसके लिए साहस, ताकत की जरूरत है और प्रियंका गांधी जी ने कहा है कि कायर लोग इसे नहीं लड़ सकते हैं।

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़ने पर पार्टी नेताओं की प्रतिक्रिया भी आई है। झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने आरपीएन सिंह के पार्टी से इस्तीफा दिए जाने पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि, ‘उनका जाना निराशाजनक है. इंचार्ज आते-जाते रहते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने काफी सोचने के बाद ही फैसला लिया होगा, हम कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। हम मरते दम तक यहीं रहेंगे. हमें लगता है उनका फैसला गलत है।

बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के बीजेपी में आने की चर्चा काफी समय से चल रही थी। आरपीएन सिंह को बीजेपी, स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कुशीनगर की पडरौना विधानसभा सीट से चुनाव लड़वा सकती है। आरपीएन सिंह पिछड़ी जाति सैंथवार-कुर्मी से हैं। पूर्वांचल में सैंथवार जाति के लोगों की तादाद अच्छी संख्या में है, इनका प्रभाव कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया इलाके में हैं। पूर्वांचल में आरपीएन सिंह का अपना भी मजबूत होल्ड है, आरपीएन सिंह झारखंड कांग्रेस के इंचार्ज थे, कांग्रेस पार्टी ने यूपी हाल ही में जो स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी, उसमें आरपीएन सिंह को भी शामिल किया गया था। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले ही उन्होंने कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है।

Whats App

भाजपा में शामिल होने से पहले आरपीएन सिंह ने ट्वीट किया, उन्होंने कहा कि, ‘यह मेरे लिए एक नई शुरुआत है, मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी और माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के दूरदर्शी नेतृत्व और मार्गदर्शन में राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान के लिए तत्पर हूं’।

Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |     माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा     |     चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं     |     CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म     |     460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन     |     गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव     |     आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374