Breaking
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास। एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजू... एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़क... पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया

MP में NH-30 कश्मीर-कन्याकुमारी को जोड़ने वाले पुल के नीचे लगाया टाइम बम

Whats App

रीवा  गणतंत्र दिवस पर जबलपुर-प्रयाराज नेशनल हाईवे यानी NH-30 पर स्थित एक पुल को टाइम बम से उड़ाने की कोशिश की गई। ये हाईवे कश्मीर और कन्याकुमारी को जोड़ता है। हालांकि पुलिस ने इसे नाकाम कर दिया। ये टाइम बम रीवा के मनगवां इलाके में पुल के नीचे लगाया गया था। पुलिस का कहना है कि धमाके का टाइम सेट होने से 5 मिनट पहले ही BDS (बम निरोधक दस्ता) ने बम डिफ्यूज कर दिया। पुल की दीवार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा लेटर भी चिपका मिला।

बुधवार सुबह 6 बजे मनगवां पुलिस को टाइम बम लगे होने की जानकारी मिली। पुलिस 7 बजे आवीं पुल ओवरब्रिज पहुंची। उसने हाईवे पर ट्रैफिक को रोक, SP नवनीत भसीन को जानकारी दी। सुबह 9 बजे बम निरोधक दस्ता पहुंचा। 9.30 बजे बम को डिफ्यूज कर दिया गया। टाइम बम को BDS टीम साथ लेकर गई है। फिलहाल बम किस तरह का था और उसकी क्षमता कितनी थी, इस बात का पता लगाया जा रहा है। थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि बम वाली जगह पर योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा पत्र भी चस्पा मिला। मौके पर एडिशनल SP शिव कुमार वर्मा भी पहुंचे।

UP DGP को दी गई सूचना

ADGP केपी व्यंकटेश राव ने कहा है कि UP चुनाव को लेकर किसी शरारती तत्व ने ये हरकत की है। हमने UP DGP को सूचना दे दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुछ देर बाद गंगेव चौकी के पास ओवरब्रिज के नीचे मिला एक और बम

इस घटना के कुछ देर बाद मनगवां थाना इलाके में NH-30 में टाइम बम मिलने की दूसरी घटना भी सामने आई। दावा किया जा रहा है कि गंगेव चौकी के पास ओवरब्रिज के नीचे बम दिखा था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने से पहले बम को उखाड़ लिया और पानी में फेंककर निष्क्रिय कर दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया     |     गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास।     |     एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल     |     अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी     |     वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत     |     ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजूरी     |     एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का     |     पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर     |     कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी     |     सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374