Breaking
खंडवा में बोहरा मस्जिद के पास हाकिमी टेडर्स दूकान में लगी भीषण आग महंगे होते कर्ज के बीच क्‍या दूसरे बैंक में लोन ट्रांसफर कराने से मिलेगा फायदा, क्‍या कहते हैं एक्‍स... बुद्ध पूर्णिमा पर लुंबिनी पहुंचे पीएम मोदी बाजार की अच्छी शुरुआत, सेंसेक्स 200 अंक ऊपर, निफ्टी 15800 के पार IRCTC दे रहा वैष्णों देवी, श्रीनगर समेत कई खूबसूरत जगह घूमने का मौका, 8 दिन का है ट्रिप, चेक करें डि... बॉलीवुड एक्टर इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक रोहित शेट्‌टी की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा केरल में जोरदार प्री-मॉनसून बारिश उत्तर भारत में भी जल्द मिलेगी गर्मी से राहत शो खतरों के खिलाडी के कंटेस्टेंट जल्द ही केपटाउन के लिए होंगे रवाना ग्वालियर में तापमान 46 डिसे पार

ब्रेट ली बोले- टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व चार-पांच खिलाड़ी कर सकते हैं, कोहली के कप्तानी छोड़ने पर कही ये बात

Whats App

मस्कट। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि मौजूदा भारतीय टीम में चार-पांच खिलाड़ी हैं, जो संभावित रूप से टेस्ट टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। विराट कोहली के भारत के टेस्ट कप्तान के पद से हटने के दो हफ्ते बाद ब्रेट ली की ने टिप्पणी की है। पिछले साल कोहली ने टी-20 कप्तान का पद छोड़ दिया था और फिर उन्हें वनडे कप्तान के पद से हटा दिया गया क्योंकि चयनकर्ता सफेद गेंद वाली क्रिकेट में केवल कप्तान चाहते थे। ब्रेट ली इस समय ओमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में खेल रहे हैं।

यह पूरी तरह से विराट कोहली का फैसला

विराट के कप्तानी छोड़ने पर ब्रेट ली ने कहा, ‘यह पूरी तरह से विराट कोहली का फैसला है। मेरा ध्यान बिग बैश लीग और  एशेज पर था। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। यह पूरी तरह से विराट कोहली पर निर्भर है। मुझे लगता है कि ऐसे चार-पांच खिलाड़ी हैं जो टेस्ट में ही भारत की अगुवाई कर सकते हैं। वह कौन होगा, यह तो वक्त ही बताएगा। यह पूरी तरह से भारतीय टीम प्रबंधन पर निर्भर है। चार-पांच खिलाड़ी हैं जो काम कर सकते हैं।’ गौरतलब है कि विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं। उन्होंने 68 मैचों में टीम की कप्तानी की। 40 मैचों में जीत मिली।

Whats App

कमिंस ने साबित किया तेज गेंदबाज कप्तान हो सकते हैं

हाल ही में आस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में पैट कमिंस की कप्तानी में इंग्लैंड को 4-0 से हराया था। कमिंस की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर ली ने कहा, ‘एक कप्तान के तौर पर पैट कमिंस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने साबित कर दिया है कि तेज गेंदबाज कप्तान हो सकते हैं। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।’ ली वर्तमान में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

खंडवा में बोहरा मस्जिद के पास हाकिमी टेडर्स दूकान में लगी भीषण आग     |     महंगे होते कर्ज के बीच क्‍या दूसरे बैंक में लोन ट्रांसफर कराने से मिलेगा फायदा, क्‍या कहते हैं एक्‍सपर्ट     |     बुद्ध पूर्णिमा पर लुंबिनी पहुंचे पीएम मोदी     |     बाजार की अच्छी शुरुआत, सेंसेक्स 200 अंक ऊपर, निफ्टी 15800 के पार     |     IRCTC दे रहा वैष्णों देवी, श्रीनगर समेत कई खूबसूरत जगह घूमने का मौका, 8 दिन का है ट्रिप, चेक करें डिटेल्स     |     बॉलीवुड एक्टर इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक     |     रोहित शेट्‌टी की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा     |     केरल में जोरदार प्री-मॉनसून बारिश उत्तर भारत में भी जल्द मिलेगी गर्मी से राहत     |     शो खतरों के खिलाडी के कंटेस्टेंट जल्द ही केपटाउन के लिए होंगे रवाना     |     ग्वालियर में तापमान 46 डिसे पार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374