Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

ब्रेट ली बोले- टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व चार-पांच खिलाड़ी कर सकते हैं, कोहली के कप्तानी छोड़ने पर कही ये बात

Whats App

मस्कट। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि मौजूदा भारतीय टीम में चार-पांच खिलाड़ी हैं, जो संभावित रूप से टेस्ट टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। विराट कोहली के भारत के टेस्ट कप्तान के पद से हटने के दो हफ्ते बाद ब्रेट ली की ने टिप्पणी की है। पिछले साल कोहली ने टी-20 कप्तान का पद छोड़ दिया था और फिर उन्हें वनडे कप्तान के पद से हटा दिया गया क्योंकि चयनकर्ता सफेद गेंद वाली क्रिकेट में केवल कप्तान चाहते थे। ब्रेट ली इस समय ओमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में खेल रहे हैं।

यह पूरी तरह से विराट कोहली का फैसला

विराट के कप्तानी छोड़ने पर ब्रेट ली ने कहा, ‘यह पूरी तरह से विराट कोहली का फैसला है। मेरा ध्यान बिग बैश लीग और  एशेज पर था। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। यह पूरी तरह से विराट कोहली पर निर्भर है। मुझे लगता है कि ऐसे चार-पांच खिलाड़ी हैं जो टेस्ट में ही भारत की अगुवाई कर सकते हैं। वह कौन होगा, यह तो वक्त ही बताएगा। यह पूरी तरह से भारतीय टीम प्रबंधन पर निर्भर है। चार-पांच खिलाड़ी हैं जो काम कर सकते हैं।’ गौरतलब है कि विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं। उन्होंने 68 मैचों में टीम की कप्तानी की। 40 मैचों में जीत मिली।

Whats App

कमिंस ने साबित किया तेज गेंदबाज कप्तान हो सकते हैं

हाल ही में आस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में पैट कमिंस की कप्तानी में इंग्लैंड को 4-0 से हराया था। कमिंस की कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर ली ने कहा, ‘एक कप्तान के तौर पर पैट कमिंस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने साबित कर दिया है कि तेज गेंदबाज कप्तान हो सकते हैं। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।’ ली वर्तमान में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374