Breaking
यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं बिपाशा बसु, गुस्से में कह दी ये बड़ी बात

Whats App

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 का फिलाने होने में अब केवल दो दिन बाकि है। ऐसे में विजेता के लिए सभी कंटेस्टेंट्स की दौड़ शुरू हो गई है। वहीं शो में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच कई बार झगड़ा देखने को मिल चुका है। इन दोनों के बीच बहुत बार यह झगड़ा करण कुंद्रा को लेकर हुआ है। हाल ही में फिर से करण कुंद्रा की वजह से शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश लड़ बैठी हैं।

दरअसल बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कुछ दर्शकों ने बिग बॉस के घर में हिस्सा लिया और वोटिंग की। इस दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेट्स को इस सीजन का आखिरी टास्क ‘बीबी होटल’ देते हैं। जिसमें कुछ घरवालों को मिलकर दूसरे घरवालों को समाज देनी थी। वहीं टास्क करने के आधार पर दर्शकों को वोटिंग करके किसी एक कंटेस्टेंट को शो के बाहर करना था।

‘बीबी होटल’ टास्क में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश को होटल स्टाफ की भूमिका अदा करने के लिए कहा गया और करण कुंद्रा की मसाज करने को लिए बोला गया। इस दौरान शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश का एक बार फिर से जमकर झगड़ा देखने को मिला। गुस्से में तेजस्वी ने शमिता को आंटी बोल दिया। यह सुन शमिता शेट्टी भड़क गईं और तेजस्वी से लड़ बैठीं।

Whats App

अब शमिता शेट्टी के आंटी कहने पर बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने तेजस्वी प्रकाश पर गुस्सा जाहिर किया है। बिपाशा बसु ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना उससे भी ज्यादा बुरा है। यदि ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है तो यह सच में दुख की बात है। अगर आप इनसिक्योर महसूस कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने ब्वॉयफ्रेंड से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर महसूस करवा रहा है।’

सोशल मीडिया पर बिपाशा बसु का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि ‘बीबी होटल’ टास्क में सबसे पहले तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की मसाज की। इस दौरान वह काफी मस्ती-मजाक में रही हैं और ठीक से मसाज नहीं कर पाईं। वहीं करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी प्रकाश की मसाज में कई कमियां निकालीं।

इसके बाद शमिता शेट्टी ने करण कुंद्रा की मसाज करना शुरू किया। शमिता बड़े ही स्टाइल में आती हैं और करण की पीठ पर बैठकर उन्हें मसाज देने लगती हैं। यह देखकर तेजस्वी प्रकाश को बिलकुल भी पसंद नहीं आता और वह शमिता शेट्टी की टांग खींचकर उन्हें गिराने लगती हैं। तेजस्वी शमिता से कहती हैं कि वह करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। जिसके बाद शमिता और अन्य घरवाले को तेजस्वी का यह बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने तेजस्वी को समझाते हुए कहा कि यह सिर्फ एक टास्क हैं, लेकिन तेजस्वी प्रकाश इतने ज्यादा गुस्से में थीं कि जब शमिता शेट्टी प्रतीक को मसाज दे रही थीं तो उन्होंने सबके सामने कहा कि ये देखो आंटी अब इन पर भी बैठ गईं। यह बात शमिता को बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

उन्होंने तेजस्वी की इस बात के लिए करण कुंद्रा को सुना दिया। शमिता ने करण को कहा कि तुम्हे शर्म आनी चाहिए कि वह मुझे आंटी बुला रही है और तुम शांत खड़े हो, इतना ही नहीं तेजस्वी की हरकत के लिए करण कुंद्रा को शमिता शेट्टी ने फटकार लगाई। वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी भी करण की इस बात से काफी खफा दिखीं और करण कुंद्रा से उन्होंने साफ किया कि तुम्हारा शमिता के साथ जो भी है उसे क्लियर करो।

यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374