Breaking
नॉर्थ-ईस्‍ट राज्‍यों की ये 25 ट्रेनें मई-जून के ल‍िए हुईं कैंस‍िल, सफर शुरू करने से पहले पढ़ लें पूर... लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से जुलाई करेगी शादी  सभी ATM से बिना कार्ड निकाल सकेंगे पैसे, बैंकों को यह सुविधा जल्द शुरू करने का निर्देश   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5G टेस्टबेड किया लॉन्च डोमिनिका में अवैध एंट्री के मामले में चोकसी पर दर्ज केस वापस पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच पर बनेगी फिल्म सभी जिला कलेक्टर भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का क्रियान्वयन करें सुनिश्चित आईपीएल 2022 के मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू शिमरन हेटमायर की पत्नी पर कमेंट करके बुरे फंसे सुनील गावस्कर सियासतः CM शिवराज के मॉर्निंग एक्शन मोड बैठक को पूर्व सीएम कमलनाथ ने बताया नाटक नौटंकी, कहा- अब ये प...

‘कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन’ MP के गृहमंत्री का वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा बयान

Whats App

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। हालांकि मरीजों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन। कोरोना के क्षेत्र में विस्तृत जानकारी देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कोरोना की उल्टी चकरी घूमने लगी, तीसरी लहर में जिस तरह आशंका थी कि यह खतरनाक रहेगा उसके उलट मरीजों की कम संख्या अस्पतालों में पहुंच रही है बल्कि लोग घर में ही ठीक हो रहे हैं। कोरोना पर हावी है मोदी जी की वैक्सीन।

आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9,532 नए केस सामने आए हैं,जबकि 10,547 लोग ठीक हुए हैं। प्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 11.95% और रिकवरी रेट 90.50% है। वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 71,203 है, जिनमें 1390 पुलिसकर्मी शामिल है।

दिग्विजय सिंह पर कसा तंज
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को पद्मश्री मिलते ही  दिग्विजय को मुसलमान खलनायक नजर आने लगे और वो अलगाववादी बातें करने लगे हैं। आजादी से अब तक कांग्रेस षड्यंत्र कर मुसलमानों को अलग-थलग करने की नीति पर चलती रही है, जबकि भाजपा सरकार मुस्लिमों को मुख्यधारा में ला रही है।

Whats App

कमलनाथ को दिल्ली दौरे को लेकर घेरा
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ दिल्ली में ही रहते है इसलिए उनका दिल्ली दौरे पर जाना कोई खबर नहीं है, उनका  मध्य प्रदेश आना ही खबर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

नॉर्थ-ईस्‍ट राज्‍यों की ये 25 ट्रेनें मई-जून के ल‍िए हुईं कैंस‍िल, सफर शुरू करने से पहले पढ़ लें पूरी खबर – Officenewz Hindi     |     लॉक अप फेम पायल रोहतगी अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से जुलाई करेगी शादी      |     सभी ATM से बिना कार्ड निकाल सकेंगे पैसे, बैंकों को यह सुविधा जल्द शुरू करने का निर्देश       |     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5G टेस्टबेड किया लॉन्च     |     डोमिनिका में अवैध एंट्री के मामले में चोकसी पर दर्ज केस वापस     |     पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच पर बनेगी फिल्म     |     सभी जिला कलेक्टर भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का क्रियान्वयन करें सुनिश्चित     |     आईपीएल 2022 के मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू     |     शिमरन हेटमायर की पत्नी पर कमेंट करके बुरे फंसे सुनील गावस्कर     |     सियासतः CM शिवराज के मॉर्निंग एक्शन मोड बैठक को पूर्व सीएम कमलनाथ ने बताया नाटक नौटंकी, कहा- अब ये परमानेंट ठेला चलाएंगे     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374