Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

पद्मश्री मिलते ही दिग्विजय को गुलाम नबी खलनायक नजर आने लगे- नरोत्तम मिश्रा

Whats App

भोपाल: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता  गुलाम नबी आजाद को पद्मश्री मिलते ही  दिग्विजय को मुसलमान खलनायक नजर आने लगे और वो अलगाववादी बातें करने लगे हैं। आजादी से अब तक कांग्रेस षड्यंत्र कर मुसलमानों को अलग-थलग करने की नीति पर चलती रही है, जबकि भाजपा सरकार मुस्लिमों को मुख्यधारा में ला रही है।

दिग्विजय सिंह का शुरु से यही विचार रहा है कि कैसे मुसलमानों को भयभीत और अलग थलग रखा जाए। मेर मानना है कि इसमें दिग्विजय सिंह अभी तक सफल नहीं हुए हैं। आगे भी नहीं होंगे। इन्ही बातों के कारण पं बंगाल में कांग्रेस को छोड़ दिया गया। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की हार पक्की है। कांग्रेस वोटों की राजनीति बंद कर दें।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को पद्म भूषण अवार्ड मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह देखने को मिली। पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने जहां गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा, तो कांग्रेस पार्टी के ‘G-23’ समूह के कई नेताओं ने पद्म भूषण अवार्ड मिलने पर गुलाम नबी आजाद को बधाई तक दे दी। लेकिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अभी तक गुलाम नबी आजाद को कोई बधाई नहीं दी है, जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374