Breaking
Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप  माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म 460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए बड़ा झटका ! 1 दिसंबर से Hero MotoCorp की गाड़ियां होंगी महंगी

खंडवा में दुष्कर्म कर छात्रा को मतांतरण के लिए दबाव बनाने वाले युवक को खकनार पुलिस को सौंपा

Whats App

खंडवा। 21 वर्षीय छात्रा को डरा धमकाकर उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डालने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पीड़ित छात्रा को जबरन युवक होटल में ले गया था। इस मामले में लव जिहाद का शिकार 21 वर्षीय छात्रा के मामले में खकनार पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर मामला खकनार पुलिस को सौंपा है।

खरगोन जिले के झिरन्या निवासी 21 वर्षीय छात्रा पढ़ाई के लिए खकनार में बुआ के घर रहती थी। पड़ोसी सरफराज की दोस्ती फुफेरे भाई से थी। पीड़िता को भी वह बहन कहने लगा, फिर एक दिन हाथ की नस काटने की धमकी देकर खेत पर बुलाया और दुष्कर्म किया। समाज में बदनामी का डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सरफराज को शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। उसने शर्त रखी कि वह अगर उसका मुस्लिम धर्म अपनाए तो ही वह उसके साथ शादी कर सकता है।

पीड़िता ने धर्म बदलने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी सहेली के साथ खंडवा आकर किराए के रूम में रहने लगी। मंगलवार को सरफराज खंडवा आया था। उसने पीड़िता को धमकाए और उसे होटल परिश्रम में ले गया। दोनों को कुछ लोगों ने देख लिया था जिसके बाद दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपित 21 वर्षीय शेख सरफराज पुत्र शेख शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया। जीरो पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकारण दर्ज किया गया है। मामला खकनार थाना पुलिस को सौपा गया है। असल कायमी खकनार पुलिस द्वारा की जाएगी।

Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |     माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा     |     चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं     |     CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म     |     460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन     |     गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव     |     आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए     |     बड़ा झटका ! 1 दिसंबर से Hero MotoCorp की गाड़ियां होंगी महंगी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374