Breaking
महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित   निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022 बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान

भाेपाल में युवक पर तेजाब फेंका, शाहजहांनाबाद के बेनजीर मैदान में हुई घटना

Whats App

भाेपाल। शाहजहांनाबद थाना इलाके के बेनजीर मैदान में बुधवार रात दाे लाेगाें ने एक युवक पर प्लास्टिक की बाेतल में भरकर एसिड फेंक दिया। इस वह मामूली रूप से झुलस गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक सईद नगर निवासी साजीब अली (32) बिजली सुधारने का काम करता हैं। साजीब ने बुधवार रात काे शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे वह बेनजीर खेल मैदान के पास से गुजर रहे थे, तभी मैदान में मौजूद दाे लड़काें ने एक तरल पदार्थ से भरी प्लास्टिक काे बाेतल उनके ऊपर फेंकी। उसमें भरे तरल पदार्थ से उनके पैराें पर शरीर के दूसरे हिस्साें में तेज जलन हाेने लगी। वह पहले घर गए। इसके बाद उपचार कराने अस्पताल पहुंचे। डाॅक्टर ने बताया कि उनके ऊपर किसी ने टायलेट क्लीनर फेंका था।

Whats App

बाइक सवाराें का पीछा करते हुए पहुंचे थे बेनजीर मैदान

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि साजीब ने बताया कि बुधवार रात काे वह स्टेट बैंक चौराहा के पास स्कूटर पर बैठकर माेबाइल फाेन पर बात कर रहा था। इस दौरान वहां से बाइक लेकर दाे युवक गुजरे। बाइक के टायर से उछलकर एक गिट्टी उनके चेहरे पर आंख के पास लगी। इस पर वह स्कूटर से बाइक सवाराें का पीछा करते हुए बेनजीर मैदान तक जा पहुंचे थे। बाइक सवार ताे उन्हें नहीं मिले, लेकिन अंधेरे में मौजूद दाे युवकाें ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। उन्हाेंने पुलिस काे बताया कि उनका रूपयाें के लेन देन काे लेकर रिश्तेदाराें से विवाद चल रहा है। संभवत: उन्हीं लाेगाें ने उस पर हमला किया है।

महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |     श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित       |     निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022     |     बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन     |     जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा     |     अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374