Breaking
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास। एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजू... एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़क... पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया

मुख्यमंत्री बघेल के ऐलानों पर भाजपा का वार, नए वादे करने से पहले पुराने वादे तो पूरे लेती कांग्रेस

Whats App

रायपुर। 26 जनवरी को मुख्यमंत्री द्वारा किए ऐलानों पर भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष विष्णु देव साय ने कहा कि कांग्रेस केवल घोषणाएं करने वाली पार्टी बन गई है। वह घोषणा करके अखबारों में उसे छपवा देती है इसके आगे कुछ नहीं करती। जिससे राज्य के लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

साय ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र के प्रमुख 36 वादों में 26 वादों पर 3 वर्ष में काम ही शुरू नहीं किया। चुनाव के समय घोषणा पत्र में बड़े-बड़े वादे कर सरकार बनाने के बाद अब कर्मचारी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। ऐसे में नई घोषणाएं जनता के साथ केवल छलावा ही है। कर्मचारियों की कई दिनों से मांग है कि राज्य सरकार उनके महंगाई भत्ते को बढ़ाए और केंद्र सरकार के बराबर का भत्ता दे लेकिन मुख्यमंत्री बघेल ने इसकी घोषणा नहीं की।

साय ने कहा प्रदेश में 3 वर्षों में हर वर्ग ने आंदोलन किया है लेकिन उनकी मांगों पर कोई ऐलान नहीं हुआ। अनियमित कर्मचारियों, पुलिस बल, सहायक शिक्षकों की मांग व किसानों की मांगों पर भी कोई घोषणा नहीं हुई। साय ने छतीसगढ़ के 8 लाख परिवारों से मकान छीनने वाले, युवाओ का 9 हज़ार करोड़ का भत्ता न देने वाले, साय न ने कहा महिलाओं की सुरक्षा कर पाने में नाकाम रही, सरकार ने फिर से प्रदेश को निराश किया है। अच्छा होता कि मुख्यमंत्री बघेल अपने भाषण से ऐलान करते कि उनके विधायक और मंत्री अब कर्मचारियों को गालियां नही देंगे, उन्हें अपना नौकर समझ प्रताड़ित नही करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया     |     गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास।     |     एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल     |     अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी     |     वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत     |     ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजूरी     |     एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का     |     पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर     |     कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी     |     सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374