Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

जिले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले हुए सम्मानित

Whats App

बिलासपुर। कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभा कक्ष में मतदाता दिवस के अवसर उत्कृष्ट कार्य करने अधिकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजीत वसंत ने निर्वाचन और मतदाता जागरूकता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों, महाविद्यालयों के नोडल अधिकारी, बीएलओे, जिला स्वीप कोर कमेटी के सदस्यों और जिला स्तरीय मास्टर टेनर्स को प्रशस्ति पत्र और राशि प्रदान कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर उन्होंने राज्य स्तरीय लक्की ड्रा में चयनित किशन साहू को रेडियो मेडल वोटर आइडी कार्ड एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। इसके अलावा राजीव गांधी कला एवं विज्ञान महाविद्यालय लोरमी के सहायक प्राध्यापक राधेश्याम साहू को सात हजार एवं मतदान क्रमांक 26 लोरमी की बीएलओ हेमबाई महिलांगे तथा मतदान क्रमांक 27 मुंगेली की बीएलओे सुरसरी सिंह को क्रमश: पांच -पांच हजार की राशि प्रदान कर उन्हे सम्मानित किया।

भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली तथा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देशानुसार 12वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर कलेक्टर अजीत वसंत ने जिला कलेक्टोरेट के प्रांगण में अधिकारियों-कर्मचारियों को लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखने, देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखने तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्य रखते हुए, निर्भिक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई। अधिकारियों-कर्मचारियों ने भी लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखने की शपथ ली। उप जिला निर्वाचन अधिकारी नवीन भगत , डिप्टी कलेक्टर रजनी भगत , सहित विभिन्न् विभागों के अधिकारी और कर्मचारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374