Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

चुनाव ड्यूटी में बसेंं लगने से हो रही यात्रियों की परेशानी को दूर करने के लिए यूपी रोडवेज ने उठाया ये कदम

Whats App

UP Vidhan Sabha Election 2022 चुनाव ड्यूटी में बसों में जाने से यात्रियों को परेशानी न हो इसके लिए परिवहन निगम ने बसों के फेरे बढ़ा दिए हैं। जिस मार्ग के लिए यात्री मिल रहे हैं उसी मार्ग पर बसों का संचालन किया जा रहा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Vidhan Sabha Election 2022 : चुनाव ड्यूटी में बसों में जाने से यात्रियों को परेशानी न हो, इसके लिए परिवहन निगम ने बसों के फेरे बढ़ा दिए हैं। जिस मार्ग के लिए यात्री मिल रहे हैं, उसी मार्ग पर बसों का संचालन किया जा रहा है। कई बार लोकल में बसें कम होने पर यात्रियों को बसों का इंतजार करना पड़ता है। प्रथम चरण का मतदान दस फरवरी को है। जिला पुलिस व होम गार्ड को चुनाव वाले जिले में भेजा जा रहा है। पुलिस पार्टी को रोडवेज की 150 बसों से भेजा गया है। इसके पहले 50 बसों से पीएसी को भेजा गया है।

रोडवेज के पास सात सौ अपनी और अनुबंधित बसें है। वर्तमान में रोडवेज के पास पांच सौ बसे बची है। शादी का सीजन होने से इन दिनों बस में भीड़ चल रही है। रोडवेज प्रबंधन ने यात्रियों को आने जाने की परेशानी नहीं हो, इसके लिए बसों का फेरा बढ़ा दिया। उदाहरण के लिए जो बसों चार बार फेरा लगाती थी, उसके बढ़ाकर पांच बार कर दिया है। दिल्ली गाजियाबाद के लिए एसी बस और नई बसों का संचालन किया जा रहा है। सीट की क्षमता के 55 फीसद यात्रियों के होने पर बसों का संचालन किया जा रहा है। एसी बसें निर्धारित समय चलती है, इसके लिए उसमें सौ फीसद यात्री सफर कर रहे हैं।

Whats App

अन्य मार्गों पर पुराने बसों का संचालन कराया जा रहा है। जिस मार्ग पर यात्रियों की संख्या कम है, उस मार्ग पर बसों का संचालन एक घंटे बाद किया जा रहा है। मुरादाबाद से सम्भल, चन्दौसी, अमरोहा के लिए इन दिनों काफी यात्री करते हैं। जिसके कारण कई बार बसें कम हो जाती है और यात्रियों को बसों के आने का इंतजार करना पड़ता है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (पीतल नगरी) शिव बालक ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में चलने जाने के बाद बसों का फेरा बढ़ा दिया गया है, जिससे बसें कम होने के बाद भी सभी यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374