Breaking
उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका

वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट है लाल रंग की ड्रेस

Whats App

लाल रंग प्यार का प्रतीक होता है। ऐसे में अगर आप वैलेंटाइन डे के दिन रोमांटिक डेट पर जाने वाली हैं तो लाल रंग की ड्रेस सबसे बेस्ट होगी। क्लासी और फैशनेबल एक साथ दिखना है तो लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस का चुनाव करें। जिसे पहनकर आप आत्मविश्वास के साथ आकर्षक भी लगेगी।

अगर आप डेट पर क्यूट एंड रोमांटिक लुक चाहती हैं तो ये रेड शार्ट फुल स्लीव ड्रेस परफेक्ट लुक देगी। जिसे पहन कोई भी लड़की खूबसूरत दिखेगी। बलून स्लीव के साथ ही इसमे फ्रंट कट बने हैं। जो इस पूरे लुक को हॉट बनाने के लिए काफी दिख रहे हैं।

अगर आप बोल्ड रेड कलर और ड्रेस से परहेज नहीं करती तो एसमेट्रिक हेमलाइन वाली ये ड्रेस बेहद खूबसूरत है। । रफल डिजाइन के साथ ही इसका शियर फैब्रिक इसे खास बना रहा है।

Whats App

क्यूट एंड ब्यूटीफुल लुक में ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस को कैरी किया है। जिसे कोई भी लड़की आसानी से पसंद कर सकती है। शार्ट ड्रेस को मेसी पोनीटेल के साथ ही बेहद क्यूटनेस के साथ कैरी किया है। ड्रेस को रेड लिपस्टिक और मैट मेकअप के साथ कंप्लीट लुक दिया है।

उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट     |     बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से     |     लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण     |     आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |     पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला     |     शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म     |     बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374