Breaking
ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, चार दिन की पोती को दादी ने गला घोंटकर मार डाला डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर दी जान, कारण की तलाश सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने टक्कर मारी, मौत दतिया के दुरसड़ा थाने के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा बसपा प्रमुख मायावती की मध्य प्रदेश में पहली चुनावी सभा शुक्रवार को रीवा में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.. पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में झुलसे युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, केमिकल मिक्सिंग के समय हुआ थ... होइए वही जो राम रचि राखा… कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह Amit shah ने कर दिया Mandir जाने से इंकार! बोले- कोई मंदिर नहीं जाना…Video viral क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने न्यू मार्केट सब-वे का किया निरीक्षण

Whats App

भोपाल :   चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने भोपाल के न्यू मार्केट स्थित सब-वे का निरीक्षण किया। मंत्री श्री सारंग ने व्यापारियों की समस्याएँ भी सुनी। निरीक्षण के बाद मंत्री श्री सारंग ने कहा कि कल रात दुर्भाग्य से न्यू मार्केट के सब-वे में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिससे 2 दुकान आग की चपेट में आयी है। एमपीईबी को निर्देश दिये गए हैं कि सभी सेफ्टी मेजर्स को अपनाते हुए यहाँ बिजली आपूर्ति फिर से शुरू की जाए।

सेफ्टी ऑडिट कर एक्सपर्ट इंजीनियर्स से लें राय

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि एक बात यह देखने में आयी है कि इस तरह के बेसमेंट में अगर कोई अग्नि दुर्घटना होती है तो वहाँ धुआ भर जाता है, जिसके कारण आग पर काबू पाने में मुश्किल होती है। प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि इस तरह के सभी स्ट्रक्चर का सेफ्टी ऑडिट कर वेंटिलेशन की व्यवस्था को सुनिश्चित कर एक्सपर्ट इंजीनियर्स से सलाह ली जाए।

Whats App

व्यापारियों की समस्याओं का होगा निदान

मंत्री श्री सारंग ने न्यू मार्केट के व्यापारियों से संवाद किया। व्यापारियों ने समस्याओं से अवगत कराया। मंत्री श्री सारंग ने व्यापारियों को हर-संभव सहायता उपलब्ध कराने एवं उनकी समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

मंत्री श्री सारंग ने की जिला प्रशासन की प्रशंसा

चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री सारंग ने घटना स्थल पर तत्काल पहुँचने और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने एवं मुस्तैदी के लिये जिला प्रशासन एवं फायर ब्रिगेड कर्मियों की प्रशंसा की। निरीक्षण में मंत्री श्री सारंग के साथ जिला कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया, नगर निगम एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, चार दिन की पोती को दादी ने गला घोंटकर मार डाला     |     डिप्टी रेंजर ने वन चौकी में फांसी लगाकर दी जान, कारण की तलाश     |     सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने टक्कर मारी, मौत     |     दतिया के दुरसड़ा थाने के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त टीम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा     |     बसपा प्रमुख मायावती की मध्य प्रदेश में पहली चुनावी सभा शुक्रवार को रीवा में     |     लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा..     |     पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में झुलसे युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, केमिकल मिक्सिंग के समय हुआ था ब्लास्ट..     |     होइए वही जो राम रचि राखा… कैसरगंज से टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह     |     Amit shah ने कर दिया Mandir जाने से इंकार! बोले- कोई मंदिर नहीं जाना…Video viral     |     क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374