Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

इंदौर के बेटमा में ATM लूटने आए थे बदमाश, अलार्म बजा तो भागे

Whats App

इंदौर   बेटमा में ATM लूटने की नीयत से आए बदमाश गैस कटर से ATM काटने लगे। जिसके चलते शॉर्ट सर्किट से ATM की प्लास्टिक बॉडी ने आग पकड़ ली। आग लगते ही अलार्म बज गया। यह देखकर बदमाश वहां से भाग निकले। लेकिन आग लगने के कारण ATM में रखे 8 लाख रुपए जलकर खाक हो गए। ATM मशीन में दो ट्रे में 18 लाख रुपए रखे थे। इसमें से एक ट्रे में रखे 8 लाख रुपए जल गए। दूसरी ट्रे में रखे 10 लाख रुपए पूरी तरह सुरक्षित हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझाई।

बेटमा TI संजय शर्मा ने बताया कि घटना रात करीब 3 बजे की है। चोर जीवन ज्योति कॉलोनी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में चोरी करने की नीयत से घुसे थे। जब वे गैस कटर से मशीन को काट रहे थे, तभी अचानक आग लग गई।

आग के कारण ATM में लगा अलार्म बज गया। बैंक के मुंबई ऑफिस से स्थानीय अधिकारियों को मैसेज देकर मौके पर भेजा गया। बैंक अफसरों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने आसपास रखे पानी से आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच ATM में रखे 8 लाख रुपए जल गए।

Whats App

CCTV में दिखे 2 बदमाश

ATM काटने के पहले 2 बदमाश अंदर आते दिख रहे हैं। जो अंदर लगे कैमरे बंद कर रहे थे। TI के मुताबिक इस वारदात में प्रदेश के बाहर की गैंग का हाथ होने की बात सामने आ रही है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374