Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

MP में पूर्व सीएम कमलनाथ के सम्मानित होने पर बीजेपी का तंज- पैसा देकर कराया कार्यक्रम

Whats App

मध्यप्रदेश   दोनों प्रमुख राजनीति दल संत रविदास जयंती के बहाने दलितों को जोड़ने में लगे हैं। अन्य पिछड़ा वर्ग को लेकर भी दोनों के बीच घमासान मचा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का ओबीसी संगठनों ने सम्मान किया। यह संदेश देने की कोशिश की गई कि कमलनाथ ओबीसी हितैषी है। यह बात बीजेपी को रास नहीं आई। कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर हमला बोला है। सारंग का कहना है कि कमलनाथ खुद पैसा देकर सम्मान करवा रहे हैं, जबकि उन्होंने ही ओबीसी आरक्षण में टांग अड़ाने का काम किया था।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने कहा कि सम्मेलन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया। इसमें कहा कि पिछड़ा-वर्ग सम्मलेन में नाराज अरुण यादव और दिग्गी समर्थकों ने कमलनाथ पर हाथ साफ करने का असफल प्रयास किया! इसकी जांच हो! मेरी मुख्यमंत्री शिवराज और पुलिस-महानिदेशक से अपील है कि कमलनाथ को अरुण/दिग्गी से खतरा को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए! वीडियो में सुरक्षा अधिकारी एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को मंच से उतारते दिख रहे हैं। इसे कांग्रेस बीजेपी का दुष्प्रचार बता रही है।

बाजपेयी ने एक और ट्वीट कर लिखा कि- कमलनाथ ने स्वीकार किया कि पिछड़ा वर्ग कल्याण के सभी काम शिवराज सरकार ने पूरे किए जो वो नहीं कर पाए थे! प्रायोजित–कार्यक्रम से उन्होंने कद्दावर पिछड़े नेता अरुण यादव और जननेता दिग्विजय सिंह को दूर रखा, क्योंकि उन्होंने इस कार्यक्रम के पैसे नहीं दिए थे।

Whats App

बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कमलनाथ के उस बयान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंचायत में ओबीसी आरक्षण लेकर कांग्रेस कोर्ट नहीं गई। पाराशर ने लिखा क्या विवेक तन्खा कांग्रेसी नहीं है ? क्योंकि कमलनाथजी कह रहे हैं कि कांग्रेस पंचायत चुनाव के विरोध में न्यायालय नहीं गई !

भाजपाई मित्रों का पेट दर्द हो रहा : केके मिश्रा

बीजेपी पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि भाजपाई मित्रों का पेट दर्द हो रहा है कि OBC वर्ग कमलनाथ का अभिनंदन क्यों कर रहा है? मित्रों,समारोह स्थल पर आंगनवाड़ी,NGO कार्यकर्ता, कलेक्टर द्वारा भेजी प्रायोजित उपस्थिति नहीं है। देख सकते हैं, जो 17 सालों में 3 OBC के CM नहीं कर सके। अकेले कमलनाथ ने किया। ऐसे में दर्द स्वाभाविक है।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374