Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

हर्ष लिंबाचिया ने उड़ाया भारती सिंह के वजन का मजाक, लाइव शो में फूट पड़ा कॉमेडियन का गुस्सा!

Whats App

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह (Bharti Singh) के बीच अक्सर मीठी नोकझोंक देखने को मिलती हैं लेकिन एक बार हर्ष ने उनके वजन को लेकर कमेंट कर दिया था. हालांकि भारती भी चुप रहनेवालों में कहां थीं तो उन्होंने भी हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) को करारा जवाब देकर चुप करा दिया था.

नई दिल्ली: भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. भारती और हर्ष कैमरे के सामने एक-दूसरे का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूकते हैं. एक बार मजाक-मजाक में हर्ष ने भारती सिंह को बीन बैग तक कह दिया लेकिन भारती ने भी उन्हें सबके सामने करारा जवाब दिया था.

हर्ष ने उड़ाया भारती के वजन का मजाक

Whats App

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) पत्नी भारती के मोटापे का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो रिएलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का है जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. शो में हर्ष पत्नी भारती के वजन को लेकर उनके मजे लेने की कोशिश करते हैं लेकिन भारती भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से उन्हें धो डालती हैं.

ये भी पढें : Obstructive Sleep Apnea: ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया बीमारी से जूझ रहे थे Bappi Lahiri, जानें लक्षण और कारण

भारती सिंह ने दिया ऐसा करारा जवाब

वीडियो में हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कहते हैं, बीन बैग कितना भी आरामदायक हो लेकिन पूरी जिंदगी बीन बैग के साथ नहीं होता है. इसके बाद वह तुरंत बात को संभालते हुए भारती से कहते हैं, मैं मजाक कर रहा था बेबी. ये बस मजाक था. इस पर भारती सिंह (Bharti Singh) कहती हैं, अरे! बहुत लोग तरसते हैं इस बीन बैग के ऊपर पर बैठने के लिए. लेकिन फिर भी मैं इस लकड़ी की कुर्सी पर बैठती हूं.

प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं भारती सिंह

बताते चलें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. वह बहुत जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इन दिनों भारती अक्सर बेबी बंप दिखाते हुए फोटोशूट करवाती रहती हैं. भारती ने बताया था कि उनकी डिलीवरी इस साल अप्रैल में होने वाली है. कुछ दिनों पहले भारती और हर्ष ने खास तरीके से अपने माता- पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी.

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374