Breaking
छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय

राज्यपाल और बंगाल सरकार में गतिरोध जारी, धनखड़ ने कहा- तत्काल उपलब्ध कराएं मांगी गई जानकारी

Whats App

राज्यपाल ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री ममता से आग्रह करता हूं कि वह इस सप्ताह कभी भी राजभवन आकर उन मुद्दों पर मुलाकात करें जिनके कारण संवैधानिक गतिरोध बना हुआ है.

West Bengal: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आग्रह किया है कि राज्यपाल द्वारा विभिन्न मुद्दों पर मांगी गई जानकारी तत्काल उपलब्ध कराएं. धनखड़ का दावा है कि उन्होंने राज्य की तृणमूल सरकार से जो जानकारी मांगी है वह उनको अभी तक उपलब्ध नहीं कराई गई है.

राज्यपाल धनखड़ ने 15 फरवरी को बनर्जी से अनुरोध किया था कि वह इस सप्ताह राजभवन आकर राज्यपाल से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करें ताकि ‘संवैधानिक गतिरोध’ से बचा जा सके. धनखड़ ने कहा कि उनको अब तक कोई जवाब नहीं मिला है.

Whats App

राज्यपाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

राज्यपाल ने गुरुवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, “आदरणीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आग्रह करता हूं कि वह इस सप्ताह कभी भी राजभवन आकर उन मुद्दों पर मुलाकात करें जिनके कारण संवैधानिक गतिरोध बना हुआ है. इससे बचने के लिए हम दोनों ने शपथ ली है.”

उन्होंने सभी मुद्दों पर बनर्जी से तत्काल प्रतिक्रिया देने का आग्रह किया. धनखड़ ने 15 फरवरी को बनर्जी को लिखे पत्र में कहा, “वाजिब मुद्दों पर ध्यान आकर्षित कराने के बावजूद अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.” इस पत्र की एक प्रति राज्यपाल ने ट्वीट के साथ साझा की. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 167 के तहत राज्यपाल को जानकारी देना मुख्यमंत्री का संवैधानिक कर्तव्य है.

राज्यपाल और ममता के बीच हैं काफी तल्ख रिश्ते

गौरतलब है कि राज्यपाल और ममता बनर्जी के बीच पिछले कुछ समय से रिश्ते काफी तल्ख चल रहे हैं. आलम ऐसा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ पर कई गंभीर आरोप लगाते हुये उनको ट्विटर पर से ब्लॉक किया हुआ है. सीएम ममता बनर्जी का कहना था कि वह बंगाल के गवर्नर के ट्वीट से परेशान हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने गवर्नर को ब्लॉक कर दिया था.

छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374