Breaking
‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत

रोड हादसे में बाइक सवार बीटेक छात्र की मौत

Whats App

 बिहार  |  थाना क्षेत्र के चन्नो मोड़ गुल्ली यादव के दुकान के सामने एकचारी महगामा पथ में बुद्धबार को सड़क दुर्घटना में रानीदियारा पंचायत के वार्ड नंबर 16 टपुआ दियारा के राधे मंडल का 24 वर्षीय पुत्र नवनीत कुमार की मौत हो गई है। पुलिस ने बाइक एवं शव को उठाकर थाना लेते गया है। पुलिस ने घटना स्थल के पास स्थित ट्रैक्टर के ट्राली को भी जप्त कर ले गया है। दुर्घटना कैसे हुई है यह स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

टपुआ गांव के ग्रामीणों ने बताया कि नवनीत बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। दो भाई में यह बड़ा था। मां का पहले ही देहांत हो चुका है। छोटा भाई आनन्द कुमार रसलपुर थाना गया है। घटना की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया है। परिजनो के रोने विलखने से स्थिति ह्रदय विदारक बनी हुई है। गांव के लोगों ने बताया कि नवनीत पढ़ने में काफी तेज था।

स्‍थानीय लोगों ने बताया की युवक लाल रंग की फैसन प्रो बाइक से सनोखर के तरफ से तेज गति से एकचारी के तरफ आ रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव लेकर चली गई।

‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374