Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

फिल्म पुष्पा का डायलाॅग बोल कुमार विश्वास ने बताईं अरविंद केजरीवाल की दो ‘खासियतें’

Whats App

पंजाब चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास के आरोपों में घिरे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर पंजाब में चारों तरफ से सियासत गर्म है। सभी दलों ने पंजाब चुनाव में केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि हाल ही में कुमार विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल ने मुझ से कहा था कि वह खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनना चाहते है। जिसके बाद अब पंजाब सरकार और मोदी सरकार दोनों ने जांच के आदेश दिए है।

 हालांकि केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था। जिसके बाद कुमार विश्वास ने  एक इंटरव्यू में केजरीवाल से खालिस्तान पर उनके रुख पर सफाई देने को कहा। कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल की दो खासियतें हैं। पहला विश्वास के साथ झूठ बोलना और दूसरा विक्टिम कार्ड खेलकर यह दिखावा करना कि हर कोई उनके खिलाफ गिरोह बना रहा है। इन दो चालों के साथ, उन्होंने एक बार देश को बेवकूफ बनाया, फिर उन्होंने अपने सहयोगियों को बेवकूफ बनाया।

 कुमार विश्वास ने कहा कि किसी ने आपको आतंकवादी नहीं कहा। आप बस एक जवाब दें: आतंकवादी संगठनों के हमदर्द पिछले चुनाव से पहले आते थे या नहीं। जब मैंने आपत्ति जताई तो मुझे पंजाब की बैठकों से हटा दिया गया। लेकिन फिर मैंने ऐसी एक बैठक को रंगे हाथ पकड़ लिया। बैठक के बाहर हरियाणा का एक द्वारपाल पहरा दे रहा था। और जब मुझे बैठक में उन्हीं लोगों का पता चला, तो मुझे कहा गया कि ‘इसका बड़ा फायदा होगा।

Whats App

कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे आतंकी कहा है, सब मेरे पीछे पड़े हैं। ये सब बातें करके वो पंजाब और देश के लोगों को गुमराह ना करें और सच बताएं। मुझे हास्य कवि बताकर चीजों को छुपा नहीं सकते हैं। मैं चुनौती दे रहा हूं कि वो किसी भी मंच पर आकर मुझसे बात कर लें, मैं अपनी बात को साबित कर दूंगा कि उनके देश को बांटने वालों से संबंध थे। अगर आज भी हिम्मत है तो वो कह दें कि मैं खालिस्तान को कभी नहीं बनने दूंगा, मैं इसके खिलाफ हूं।  वहीं अपने इस बयान के एक वीडियो को कुमार विश्वास ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए केजरीवाल पर एक फिल्मी तंज भी कसा जिसमें उन्होंने लिखा ‘फ्लावर समझा क्या’।

  वहीं इससे पहले शुक्रवार को केजरीवाल ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि ये सारे भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बोल रहे हैं। मैं दुनिया का पहला आतंकवादी हूँ जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है, बिजली ठीक करता है। दुनिया का मैं पहला “स्वीट आतंकवादी” हूँ। अंग्रेज भगत सिंह से ख़ौफ़ खाते थे।इसलिए उन्हें आतंकवादी बोलते थे। मैं भगत सिंह का चेला हूं।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374