Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

SonyLIV ने किया अनदेखी सीज़न 2 का  प्रोमो रिलीज़, 4 मार्च से होगा वेब शो स्ट्रीम

Whats App

सोनी लिव अपनी एड्रानलिन रोमांचक थ्रिलर अनदेखी के दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है। अटवाल और उनके विरोधी पूरी ताकत से बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। इस शो की कहानी दूसरे सीज़न में जबरदस्त  मोड़ लेती हुई नज़र आयेगी जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। अनदेखी  सीजन 2 का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बनिजय एशिया के साथ मिलकर किया है और इसका निर्देशन आशीष आर शुक्ला ने किया है जो 4 मार्च को। रिलीज़ किया जाएगा।

मनाली के बीचों-बीच स्थित, अनदेखी एक खतरनाक अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भयानक रात में घटित होता है। अपराधी और जस्टिस की चाह रखने वालों के बीच चूहे बिल्ली की दौड़ मच जाती हैं।
सीजन 1  डीएसपी घोष (दिब्येंदु भट्टाचार्य) के साथ एक  महत्वपूर्ण प्वाइंट पर समाप्त हुआ था और तेजी (आंचल सिंह) एक बहुत ही गंभीर कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) के चंगुल से बचाने की कोशिश कर रही थी। यह सीज़न पोरवाल के किरदार के साथ-साथ सभी के बीच बदलती डायनामिक्स पर प्रकाश डालेगी। प्रोमो में कुछ नए चेहरे (नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू) नज़र आये, जिनके आने से इस सीजन के प्रति लोगों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया हैं। प्रत्येक किरदार अपने स्वार्थी उद्देश्यों से प्रेरित हैं, जो पॉवर, रिवेंज, और प्यार की इस कहानी के साथ एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लग जाते हैं।
हर्ष छाया, सूर्य शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, अंकुर राठी, नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू अभिनीत, अनदेखी सीजन 2 4 मार्च को SonyLIV पर रिलीज होगी।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374