Breaking
दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास

छतरपुर में कार से आए और कट्टे की नोंक पर रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले गए, लाचार बने वनकर्मी

Whats App

छतरपुर   रेत माफिया ने फिल्मी स्टाइल में उत्पात मचाया और वन विभाग की टीम से ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए। रेत माफिया की दबंगई और वन विभाग की इस लाचारी  सामने आही  है। मामला बमीठा थाना क्षेत्र का है। जहां वन विभाग की टीम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए थे। जिन्हें वन विभाग के ऑफिस ले जाया जा रहा था। इस दौरान हाईवे पर कार से कुछ हथियारबंद लोग आए और कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर छुड़ा ले गए। रेत माफिया उत्पात मचाते रहे और सड़क पर खड़े आधा दर्जन वनकर्मी लाचार बने देखते रहे।

रेंजर ने दिया बयान

रेंजर विनोद अवस्थी (छतरपुर रेंज) का कहना है कि इस घटना को संतोष सिंह और वीरेंद्र शुक्ला ने अंजाम दिया है। इन्होंने कट्टा दिखाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ाया है। मामले की जानकारी DFO सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवा रहे हैं।

Whats App

कार से आए, कट्टे की नोंक पर ट्रैक्टर ले गए

दिनदहाड़े कट्टा दिखाकर हुई लूट की वारदात सामने आही है। वनकर्मी अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर जब्त कर उसे लेकर ऑफिस जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान हाईवे पर सामने से एक कार आई और ट्रैक्टर को रुकवाया। ट्रैक्टर के रुकते ही कार से उतरकर एक व्यक्ति ट्रैक्टर पर चढ़ा और स्टार्ट कर डिवाइडर की दूसरी साइड ले गया। सड़क पर ही उसने रेत खाली की और ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस पूरे घटनाक्रम को आधा दर्जन वनकर्मी देखते रहे।

दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374