Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

रतलाम में दूसरी सगाई का विरोध करने पहुंची महिला, तो पति ने पीटा, घूंसे और लातें मारी

Whats App

रतलाम   एक युवक ने पत्नी को बीच सड़क पर जमकर पीटा। उसे लगातार कई थप्पड़ मारे और पेट में लात मारकर गिरा दिया, इसके बाद भी दिल नहीं भरा तो फिर गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति दूसरी शादी की तैयारी में है। इसी बात को लेकर वो शुक्रवार रात उससे बात करने ससुराल पहुंची थी। जिससे नाराज पति ने बड़ी बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी सामने आया है।

रतलाम के कस्तूरबा नगर में रहने वाली पिंकी ने 3 साल पहले जवाहर नगर में रहने वाले दीपक टांक से लव मैरिज की थी। दीपक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पिंकी भी उसकी कंपनी में काम करती थी। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली। शादी के बाद दीपक अपना घर छोड़कर जवाहर नगर में ही किराए से रहने लगा। कुछ ही महीनों बाद पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे। जिसके बाद करीब 3 महीने पहले दीपक अपने घर वापस चला गया।

पति ने कर ली दूसरी सगाई

Whats App

पिंकी का आरोप है कि दीपक की मां यानि उसकी सास उसे पसंद नहीं करती है। वह दोनों को अलग करना चाहती है। कुछ दिनों पहले दीपक ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली। इसकी जानकारी जब पिंकी को लगी, तो वह आगबबूला होकर ससुराल पहुंच गई और वहां जमकर हंगामा कर दिया।

इसी बीच, बाइक से दीपक भी पहुंचा। उसने सड़क पर ही पिंकी के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे जमकर थप्पड़ और पेट पर लातें मारी। साथ ही धक्का देकर गिराया भी। जिससे उसके सिर और पेट में चोटें आई हैं। पिंकी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने दीपक और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374