Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

परिवारवादी लोग जाति के नाम पर फैला रहे जहर : प्रधानमंत्री मोदी

Whats App

हरदोई| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि ये परिवारवादी अब जाति के नाम पर जहर फैला रहे हैं। ऐसे लोग कुर्सी के लिए अपने ही परिवार से लड़ते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को हरदोई में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सपा और बसपा सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ” साल 2014 से लेकर 2017 के बीच यूपी में इन परिवारवादियों ने एक भी काम में मेरा साथ नहीं दिया। अब यह लोग जाति के नाम पर जहर फैला रहे हैं। मुझे बताइए यूपी का मैं सांसद हूं यूपी में कोई काम नहीं करने दिया। ऐसे लोगों को फिर से लाओगे तो मुझे काम करने देंगे क्या। आपका भला करने देंगे क्या, माताओं बहनों की सेवा करने देंगे क्या।”

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सपा की सरकार में शौचालय बने 34 हजार, और योगी जी के आने के बाद पांच लाख शौचालय बने। यह पैसा कहां जाता था। इसके अलावा योगी जी की सरकार आई तो पूरे प्रदेश में गैस सिलिंडर दिए। अभियान चलाकर हर घर गरीब के घर तक बिजली पहुंचाया। नए बिजली कनेक्शन दिए। लूटमार पर पूरी तरह से लगाम लगाया। ये बातें आपको याद रखनी होंगी।

उन्होंने कहा, “आपके गांव में कितने घंटे बिजली आती थी। मुझे बराबर याद है यूपी में बिजली अगर आती तो खबर बन जाती थी। एक जमाने में, बिजली का जाना स्वाभाविक था। मेहमान की तरह बिजली आती थी। एक बार अगर ट्रांसफार्मर जल गया तो कितने महीने लग जाते थे और कितने बाबुओं के पैर पकड़ने पडते थे। कितना प्रसाद चढ़ाना पड़ता था। यह घोर परिवारवादी आपको बिजली नहीं बिजली का झटका देने को तैयार हैं। जिनके काले कारमाने अंधेरे में चलते थे व अंधेरे का झटका देने को तैयार हैं।”

Whats App

उन्होंने कहा, ” यूपी में त्योहार को मनाने से रोकने वालों को दस मार्च को जनता जवाब देगी। त्योहार के पहले कर्फ्यू लग जाता था, जिससे यहां की जनता अपने त्योहार न मना पाए। योगी सरकार ने लोगों को उनका अधिकार दिलाया।”

मोदी ने कहा, “आप याद करिए, पांच साल पहले माफिया वादियों ने यूपी का क्या हाल बना दिया था, व्यापारियों को व्यापार करने में डर लगता था। राहजनी, छिनैती, लूट आम बात हो गई थी। दीया बरे घर लौट आओ, हरदोई वालों ने वो दिन देखे हैं। कैसे लोगों ने कट्टा और सट्टा वालों को खुली छूट दे रखी थी। हमारी माताएं परेशान रहती थीं कि बेटे-बेटी घर से निकले हैं वह शाम को सुरक्षित घर लौट आएं। कोई दुर्घटना न हो जाए। अपराधियों का पूरा संरक्षण होता था।”

प्रधानमंत्री ने सपा और बसपा की सरकारों पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा, ” डबल इंजन की सरकार ने इनके गोरखधंधे का शटर गिरा दिया। स्वामित्व योजना के तहत जमीन की नपाई हो रही है और जमीन के मालिक को मालिकाना हक दिया जा रहा है। यानी दबंगई और कब्जे का खेल खत्म। यूपी में हमारी सरकार 23 लाख से ज्यादा प्रापर्टी कार्ड का वितरण कर चुकी है और यह काम आगे चलता रहेगा। योगी सरकार आने के बाद यह कार्य और तेजी से रफ्तार पकड़ेगा। परिवारवादी, तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले कभी गरीबों का भला नहीं कर सकते। “

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374