Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

खालिस्तान समर्थक चारों उग्रवादी आठ दिनों की रिमांड पर, हरियाणा से पंजाब ले जाकर होगी पूछताछ

Whats App

सोनीपत। शुक्रवार की रात को गिरफ्तार खालिस्तान समर्थक चारों उग्रवादियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत में आठ दिन के रिमांड पर सभी को पुलिस को सौंपा, हालांकि, पुलिस ने 12 दिन का रिमांड मांगा था। रिमांड के बाद इनको पुलिस अब पंजाब के विभिन्न स्थानों पर लेकर जाएगी ताकि पंजाब में छिपे खालिस्तान समर्थक उग्रवादियों और आतंकी संगठनों से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी हो सके।

पुलिस खंगाल रही आरोपितों के बैंक की डिटेल

पुलिस गिरफ्तार आरोपितों के बैंक अकाउंट डिटेल भी खंगाल रही है। फिलहाल तीन बैंक अकाउंट का पुलिस को पता चला है। मुख्य उग्रवादी सागर उर्फ बिन्नी पिछले वर्ष ही इंस्टाग्राम के जरिये पाकिस्तान में बैठे आतंकी के संपर्क में आया था। फिर उसने अपने साथ तीनों को जोड़ा। विदेश में बैठे आतंकी ने दिसंबर में पंजाब में एक हत्या करवाकर इनका ट्रायल लिया था।

Whats App

तीन खेप में मिले थे विदेशी हथियार

इस हत्याकांड के बाद विदेशी आतंकियों ने इन्हें तीन खेप में विदेशी हथियार उपलब्ध कराये थे। सबसे अंत में अभी कुछ दिन पहले ही इन्हें एके-47 मुहैया कराया गया था। इसे चलाने की अभी विधिवत ट्रेनिंग इन्हें नहीं मिली थी। आनलाइन माध्यम से ही कुछ ट्रेनिंग इन लोगों ने अभी ली थी। फिलहाल पुलिस के अलावा खुफिया विभाग के अधिकारी भी इनसे पूछताछ कर रहे हैं।

बता दें कि पंजाब, उप्र-दिल्ली और हरियाणा इनके निशाने पर है। यहां पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम पहुंचाने की फिराक में थे। अभी तक पुलिस की पूछताछ में जो मामला सामने आया है उसके हिसाब से पंजाब में चुनाव को लेकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की जा रही थी। इन्हें यहां पर दहशत फैलाने का टारगेट दिया गया था। इनको ऐसे लोगों की हत्याएं करनी थीं, जिससे पंजाब अस्थिर हो जाए। इतना ही नहीं चुनावी माहौल के बाद इनके टारगेट पर देश की राजधानी दिल्ली के अलावा यूपी भी थे। वहीं , हरियाणा में भी सक्रियता बढ़ाने के निर्देश देने थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि सागर ने अन्य राज्यों में भी इसी तरह युवाओं व अपराधियों से संपर्क तो नहीं किया था।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374