Breaking
यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी

भारतीय मजदूर संघ ने भरी हुंकार, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा-मामा जी ध्यान रखना, भांजियां बिगड़ गई तो सत्ता हिला देंगी

Whats App

भारतीय मजदूर संघ ने मंगलवार को हरदा में विभिन्न कर्मचारी संगठन के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन किया। यह धरना प्रदर्शन 57 सूत्री मांग को लेकर किया गया और पूरे प्रदेश स्तर पर सभी जिलों में किया गया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ ने हुंकार भरते हुए कहा शिवराज सिंह चौहान मामा अपनी भांजियो का ध्यान कर लेना, नहीं तो भांजिया बिगड़ गई तो आपकी सत्ता हिला देंगी। कमर्चारी संघ की मांगे पूरी नहीं हुई तो विधानसभा सत्र के पहले दिन 7 मार्च को करेंगी विधानसभा का घेराव।
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संगीता चंदेल ने कहा मामा जी हमने जान जोखिम में डालकर कोरोना काल की कठिन घड़ी में काम किया है। बीएलओ का काम करके वोटिंग स्तर को सुधारा है। हमें फूल नहीं, फूल की पंखुड़ी ही दे देते, कम से कम भांजियों के पेट का ख्याल रखें मामाजी। अभी तो हाथ पैर चल रहे हैं। बुढ़ापे में हमारा क्या होगा मामाजी, भांजियों  का बुरा करके किसी का भला नहीं हुआ। अब भांजियां जाग चुकी हैं। मांगे पूरी नहीं हुई तो आपकी सत्ता हिला देंगे मामा जी।
57 सूत्रीय मांगो को लेकर भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले किए गए धरना प्रदर्शन में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरते हुए चेतावनी दी है कि यदि मांगों को 7 मार्च तक पूरा नहीं किया गया तो मध्यप्रदेश 480 संगठन मिलकर बड़ा आंदोलन करेंगे जिसमें लाखों की तादाद होगी और 7 मार्च को विधानसभा सत्र के पहले दिन विधानसभा का घेराव किया जाएगा। वहीं भारतीय मजदूर संघ जिलाध्यक्ष जितेंद्र सोनी ने कहा है कि लंबे समय से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के साथ-साथ सभी विनियमित कर्मचारियों को नियमित करने के लिए मांग की जा रही है। लेकिन सरकार द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।इसलिए अब कर्मचारी संगठनों द्वारा मिलकर बड़े आंदोलन की तैयारी की जा रही है।

यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374