Breaking
स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका भाजपा के गणेश सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच आ गए दलबदलू नारायण त्रिपाठी खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, मतदान दल रवाना, देखिए तैयारियां MP में 10th और 12th का रिजल्ट जारी, दसवीं में अनुष्का और 12वीं में जयंत यादव ने किया टॉप... सीहोर में दूल्हे को दुल्हन ने सिखाया सबक, दहेज मांगने पर दुल्हन ने लौटा दी बारात, जानिए पूरा मामला..... महुआ बीन रही थी महिला ,भालू ने अचानक कर दिया हमला, सिर में आई गंभीर चोट, हुई मौत..

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे पर दी सरप्राइज पार्टी

Whats App

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु  ने पति करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन  बड़े ही धूमधाम से मनाया है। एक्ट्रेस ने करण सिंह ग्रोवर की बर्थडे पार्टी की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है। बीती रात ही बिपाशा बसु ने करण को सरप्राइज पार्टी  दी है और इस दौरान करण-बिपाशा के करीबी दोस्त भी इस जश्न में शामिल हुए हैं। बिपाशा के सरप्राइज को देखकर करण सिंह ग्रोवर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। इस पार्टी में बिग बॉस फेम आरती सिंह  और राजीव अदातिया  ने भी खूब धमाल मचाया है।

 ऐसे हुई थी बिपाशा-करण की मुलाकातकरण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की मुलाकात फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी रचा ली थी। बता दें कि यह करण सिंह ग्रोवर की तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में करण सिंह ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान देखा गया था। इस दौरान बिपाशा बसु भी उनके साथ नजर आई थी।

स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |     पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला     |     शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म     |     बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका     |     भाजपा के गणेश सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा के बीच आ गए दलबदलू नारायण त्रिपाठी     |     खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग कल, मतदान दल रवाना, देखिए तैयारियां     |     MP में 10th और 12th का रिजल्ट जारी, दसवीं में अनुष्का और 12वीं में जयंत यादव ने किया टॉप…     |     सीहोर में दूल्हे को दुल्हन ने सिखाया सबक, दहेज मांगने पर दुल्हन ने लौटा दी बारात, जानिए पूरा मामला…     |     महुआ बीन रही थी महिला ,भालू ने अचानक कर दिया हमला, सिर में आई गंभीर चोट, हुई मौत..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374