Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

कलेक्ट्रेट से रिवाल्वर, देसी कट्टा और कारतूस चोरी, जानिए किसने किया ये कारनामा ?

Whats App

बलौदाबाजार। कलेक्टर कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था मे सेंध लगा है. सिविल कोर्ट द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से रखे कट्टा और कारतूस चोरी हो गए हैं. वहीं मामले की रिपोर्ट होने पर कोतवाली पुलिस ने चंद घंटों के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से तीन कट्टा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
कलेक्टर कार्यालय में रखे हथियारों की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लग गई. वहां रखे रिवाल्वर और कारतूस चोरी हो गए. मामले की जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के चंद घंटों के अंदर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे तीन कट्टा और आठ कारतूस जब्त किया है.

इनमें से चार खाली खोखे बरामद कर किया गया है. यह पता नहीं चल पा रहा है कि कितने कट्टा और कारतूस की चोरी हुई थी. कारण काफी दिनों से इस ओर कलेक्टर कार्यालय के अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया गया, जिसका फायदा वहीं कार्यरत कर्मचारियों ने उठाया.
सवाल यह भी उठता है कि क्या पहले भी इस तरह की घटना हुई है, जिसकी जानकारी अधिकारियों को नहीं है. इस घटना ने कलेक्टर कार्यालय में रखे हथियारों की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खडा़ कर दिया है.
राजेन्द्र गुप्ता अपर कलेक्टर ने बताया कि घटना हुई है. ऑफिस के ही दो भृत्य ने इस कार्य को अंजाम दिया है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुरक्षा को लेकर जल्द व्यवस्था की जाएगी और सुरक्षा गार्ड लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि 8 रिवॉल्वर चोरी हुए हैं, जिसमें से 3 बरामद कर लिए गए हैं.
दीपक झा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से दो कलेक्टर कार्यालय में भृत्य पद पर हैं. एक उनका साथी है, जिसको गिरफ्तार किया गया है. उनसे कट्टा और आठ कारतूस बरामद किए गए हैं, जिसमें चार खाली खोखे हैं.

 

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374