Breaking
अफजाल अंसारी की गाजीपुर से उम्मीदवारी पर खतरा, कोर्ट से न मिली राहत तो टिकट काटेगी सपा सारा अली खान की मल्टीस्टारर फिल्म आगे क्यों खिसका दी गई? लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी? छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!

मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र में कल पुनर्मतदान

Whats App

UP Vidhan Sabha Election 2022 मतदेय स्थल-266 प्राथमिक विद्यालय जसवंतपुर में 23 फरवरी को पुनर्मतदान कराने का फैसला किया है। चुनाव आयोग को यहां पर वेबकास्टिंग के जरिए अनधिकृत व्यक्ति वोटिंग कंपार्टमेंट के निकट मिले थे। यहां तीसरे चरण में चुनाव हुआ था।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में तीसरे चरण के मतदान में मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र में पुनर्मतदान होगा। करहल को समाजवादी पार्टी की परंपरागत सीट माना जाता है। यहां से इस बार समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मैदान में हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने केन्द्र सरकार में मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल को मैदान में उतारा है। 20 फरवरी को मैनपुरी में 63.30 प्रतिशत मतदान हुआ था। इसमें भी करहल में 65.97 प्रतिशत वोट पड़े थे।

उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने करहल विधान सभा के मतदेय स्थल-266 प्राथमिक विद्यालय जसवंतपुर में 23 फरवरी को पुनर्मतदान कराने का फैसला किया है। चुनाव आयोग को यहां पर वेबकास्टिंग के जरिए अनधिकृत व्यक्ति वोटिंग कंपार्टमेंट के निकट मिले थे। थाना दन्नाहार के गांव जसवंत पुर के बूथ 266 पर एक युवक द्वारा खुद ही कई महिलाओं के लगातार वोट डालने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इस पर भाजपा प्रत्याशी ने इस विधानसभा के 64 बूथों पर गड़बड़ी का आराेप लगाते हुए शिकायत प्रशासन और प्रेक्षक से की। साक्ष्य के साथ वीडियो भी सौंपा गया।

Whats App

यहां तीसरे चरण में चुनाव हुआ था।  मैनपुरी जनपद में करहल विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल की शिकायत पर जसवंत पूर बूथ पर बुधवार को पुनर्मतदान कराया जाएगा। प्रेक्षक की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग से हरी झंडी मिलने के बाद प्रशासन कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच यहां सुबह सात बजे से मतदान का काम कराएंगा, जो शाम छह बजे तक चलेगा। इस सीट पर समाजवादी पार्टी की ओर से अखिलेश यादव व भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

अफजाल अंसारी की गाजीपुर से उम्मीदवारी पर खतरा, कोर्ट से न मिली राहत तो टिकट काटेगी सपा     |     सारा अली खान की मल्टीस्टारर फिल्म आगे क्यों खिसका दी गई?     |     लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट     |     पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी?     |     छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374