Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव विधायक रमेश मेंदोला सिराथू विधानसभा में तैनात उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में 100 से अधिक बैठकें ली

Whats App

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव विधायक रमेश मेंदोला सिराथू विधानसभा में तैनात उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में 100 से अधिक बैठकें ली

गाँव-गाँव घूमकर कर ले रहे बैठकें, वन टू वन चर्चा भी कर रहे मतदाताओं से

उत्तर प्रदेश । इंदौर के लोकप्रिय विधायक रमेश मेंदोला को भाजपा संगठन ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सिराथू विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है। यहाँ से भाजपा ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को प्रत्याशी बनाया है। उनके सामने सपा और अपना दल की गठबंधन की प्रत्याशी पल्लवी पटेल प्रत्याशी है। चुनावी मैनेजमेंट में माहिर विधायक मेंदोला को केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तर प्रदेश की चर्चित विधानसभा सिराथू विधानसभा में तैनात किया है।

Whats App

बूथ मैनेजमेंट पर विशेष जोर

 रमेश मेंदोला ने अपनी स्टाइल में केशव प्रसाद मौर्य के लिए प्रचार शुरु कर दिया है। मेंदोला बूथ मैनेजमेंट पर विशेष जोर दे रहे है, इसलिए छोटी छोटी बैठकें कर रहे है। अभी तक उन्होंने 100 से अधिक बैठकें लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओ से संवाद किया है। क्षेत्र के सामाजिक, आर्थिक, खेल, व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारियों से वन टू वन चर्चा भी कर रहे है।
जातिगत समीकरणो को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओ को किया तैनात। मेंदोला ने सिराथू विधानसभा क्षेत्र के जातीय समीकरण को देखते हुए कार्यकर्ताओ को तैनात किया है। इस विधानसभा में 34 प्रतिशत पिछड़ा, 33 प्रतिशत दलित समाज, 19 प्रतिशत सामान्य वर्ग और 13 प्रतिशत मुस्लिम वर्ग के मतदाता है। मेंदोला ने चार मंडलो के जातीय समीकरणो को समझते हुए कार्यकर्ताओं को जवाबदारी दी है।

भाजपा ने विकास को बनाया है मुद्दा

भाजपा ने विधानसभा चुनाव में विकास को मुख्य मुद्दा बनाया है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, एक्सप्रेस वे,  शौचालयों के निर्माण के साथ साथ  अपराधों पर लगाम जैसे मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रही है।

पिछले चुनाव के नतीजों से भाजपा को उम्मीद है

सिराथू विधानसभा सीट उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में आती है। 2017 में सिराथू में कुल 40.07 प्रतिशत वोट पड़े थे। 2017 में भारतीय जनता पार्टी से शीतला प्रसाद ने समाजवादी पार्टी के वाचस्पति को 26203 वोटों के मार्जिन से हराया था। इसलिए पिछले नतीजों से भाजपा को उम्मीद है कि इस बार ओर अधिक मतों से केशव प्रसाद मौर्य चुनाव जीतेंगे। मेंदोला को यही चुनोती रहेगी कि पिछली बार से अधिक वोट भाजपा को मिले।

27 फरवरी को होना है चुनाव

पांचवें चरण में 12 जिलों की 61सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होना है. इस चरण में कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट पर भी 27 फरवरी को वोटिंग होगी, नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374