Breaking
फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला

सांसद श्री शंकर लालवानी के नेतृत्व में “लोक संस्कृति मंच” द्वारा “ग्रामीण गौरव सम्मान” हेतु प्रविष्टि आमंत्रण

Whats App

सांसद श्री शंकर लालवानी के नेतृत्व में लोक संस्कृति मंच व शांतु संपत्ति चेरिटेबल ट्रस्ट इस वर्ष 8 मार्च “अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस” के अवसर पर इंदौर में आयोजित भव्य व गरिमामयी समारोह में दिए जाने वाले “ग्रामीण गौरव सम्मान”हेतु प्रविष्टियां आमंत्रित करते है।
इस पुरस्कार के तहत प्रथम केटेगरी में गौधन संवर्धन, कृषि व गौसेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली मातृशक्ति को “गौधन सम्मान” दिया जायेगा।

      इस पुरस्कार के तहत द्वितीय केटेगरी में आत्मनिर्भर-भारत के निर्माण हेतु ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं के उल्लेखनीय योगदान(Rural Startup) हेतु “नारी कौशल सम्मान” दिया जायेगा।

प्रविष्टि व अन्य जानकारी हेतु आप इन नंबरों पर सम्पर्क कर सकते है:
9303307080   9144321111
9806788888   9827500623
7746040969   9300298226

फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |     पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए     |     दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374