Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

अनीता भाभी का किरदार निभाती नजर आएंगी विदिशा श्रीवास्तव

Whats App

टीवी की दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ हर घर में देखा जाता है। इसके किरदारों और उनके तकिया कलामों को लोग याद रखते हैं और इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की खबर से फैंस को काफी धक्का लगा था, लेकिन अब इस सीरियल को देखने वालों के लिए अच्छी खबर है। इस सीरियल को नई अनीता भाभी मिल गई हैं। टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव इस शो में अब अनीता भाभी का किरदार निभाएंगी।

ये होंगी नई अनीता भाभी एंड टीवी के इस धमाकेदार शो में अब एक नई अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। ये नया नाम और कोई नहीं बल्कि काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो में शिव बाई का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव का है। विदिशा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए इस बात का खुलासा किया और कहा,”इतने फेमस शो में मेन लीड का किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ा अवसर है और साथ ही बड़ा चैलेंज भी। शो के प्रोड्यूसर्स ने बहुत सी एक्ट्रेसेज का ऑडिशन लिया था, लेकिन फिर मेरा सलेक्शन हो गया। मैं अपने आपको इस रोल के लिए फिट समझती हूं। ये मेरे करियर का एक बड़ा ब्रेक साबित होगा।”

इस शो की शुरुआत में अनीता भाभी का किरदार अभिनेत्री सौम्या टंडन ने प्ले किया था। लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। उनके शो छोड़ने के बाद नेहा पेंडसे इस किरदार को प्ले कर रही थीं। ये रोल उनके करियर का कॉमेडी डेब्यू होगा। उन्होंने कहा है कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374