Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

मतदाता जागरूकता यात्रा के लिये निकली रैली

Whats App

बस्ती। आगामी 3 मार्च को विधानसभा के चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिये बस्ती सदर विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय परसा जागीर में मतदाता जागरूकता यात्रा निकाली गई। स्वीप ऑईकान डा. श्रेया ने हरी झण्डी दिखाकर यात्रा को रवाना किया। हाथों में तख्तियां लिये ‘ सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो’ 3 मार्च के का बा, बस्ती में मतदान बा, सबसे पहले मतदान फिर जलपान, जिला प्रशासन ने ठाना है, शत प्रतिशत मतदान कराना है, का नारा लगाते हुये  शिक्षक, अभिभावक और छात्र शत प्रतिशत मतदान के लिये आग्रह कर रहे थे। यात्रा परसाजागीर से निकलकर भाऊपुर, कटरा खुर्द, कटराबुर्जुग, मंझरिया होते हुये पुनः विद्यालय पहुंची।
स्वीप ऑईकान डा. श्रेया ने लोकतंत्र में मतदान के महत्व की जानकारी देते हुये कहा कि शत प्रतिशत मतदान से ही इस क्षेत्र में अच्छे लोग चुने जायेंगे और मतदाताओं का स्वप्न साकार होगा। प्रधानाध्यापक डॉ. शिव प्रसाद ने आवाहन किया कि 3 मार्च को लोग घरों से निकले और शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य पूरा करे।
मतदाता जागरूकता रैली में मुख्य रूप से खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्द्रजीत कुमार ओझा, एडीओ पंचायत श्याम बिहारी, पंचायत सचिव जितेन्द्र अरोड़ा, ग्राम प्रधान राम मूरत, अभिषेक कुमार, राजेश कुमार, अखतरूननिशां, अनुपम पाण्डेय, अवन्तिका, आंचल, अल्पना, राजपति, वंदना, मयंक, शिव मूरत, रामजतन, गोरखनाथ, विश्राम, निर्मला, उर्मिला, शांति, पदमावती, अनुपमा पाण्डेय, शिवमंगल के साथ ही अनेक शिक्षक, अभिभावक, छात्र शामिल रहे।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374